ऐसे कैसे मिलेगा न्याय : युवक को मिलती रही जान से मारने की धमकी और हाथ पर हाथ धरे बैठी रही पुलिस

217
शिकायत लेकर दोबारा पुलिस के पास पहुंचा पीड़ित पक्ष।
खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। महानगर पुलिस एक बार फिर आरोपों से घिर गई है। शहर के एक व्यक्ति को तीन महीने में दो बार जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है। पहली बार धमकी मिलने पर ही इसकी शिकायत उसने कोतवाल से की थी, मगर तीन महीने का लंबा समय बीतने पर भी पुलिस ने इस गंभीर मामले में कोई कदम नहीं उठाया। इसके उलट पीड़ित को दूसरी बार फोन पर जान से मारने की धमकी दे दी गई।

मामला हल्द्वानी के रामपुर रोड के विष्णुुपुरी का है। यहां गली नंबर 10 में रहने वाले कनिष्क ढिंगरा पुत्र मुकेश ढिंगरा ने आज फिर कोतवाली पुलिस को शिकायती पत्र देकर कहा है कि पहली 22 जून को रात करीब नौ बजे उसके पास एक अज्ञात नंबर से फोन आया था। फोन रिसीव करते ही दूसरी तरफ से बोल रहा शख्स उन्हें गालियां देने लगा और जान से मारने की धमकी भी दी। इसकी सूचना पीड़ित कनिष्क ने मंगलपड़ाव चौकी प्रभारी और कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक को भी दी, मगर कोई कार्रवाई नहीं की गई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में दवा कारोबारी के आवास पर ईडी की रेड, मचा हड़कंप

अब पीड़ित का कहना है कि 27 सितंबर को सुबह 10 बजे के करीब उसे फिर अज्ञात नंबर से फोन आया और फिर से जान से मारने की धमकी दी गई। उसने ये भी कहा कि उसके ऊपर से पहले से ही जान से मारने की कोशिश के तहत मुकदमा दर्ज है और अब दोबारा से मुकदमा दर्ज होता है तो उसे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। इस धमकी के बाद से ही पीड़ित और उनका परिवार भयभीत है। उन्होंने कोतवाली प्रभारी से अपनी व अपने परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाते हुए उन्हें तहरीर सौंपी है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड संस्कृत शिक्षा परिषद के परिणाम घोषित, ये छात्र रहे अव्वल

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।