Indian Idol पवनदीप राजन को मिली एक और बड़ी जिम्मेदारी, विधानसभा चुनाव के दौरान दिखाएंगे दम

191
खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। इंडियन आइडल का खिताब जीतने के बाद पवनदीप राजन के सितारे बुलंदियों पर हैं। हाल ही में राज्य सरकार ने उन्हें कला, संस्कृति और पर्यटन का ब्रांड एंबेसडर बनाया था। अब राज्य निर्वाचन आयोग ने भी पवनदीप की कामयाबी को भुनाने के लिए उन्हें बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है।

चुनाव आयोग को मालूम है कि पवनदीप राजन के चाहने वाले देशभर में हैं। तभी उन्होंने इंडियन आइडल का खिताब अपने नाम किया है। पवनदीप कुमाऊं के चंपावत निवासी हैं, ऐसे में यहां भी उनके प्रशंसकों की संख्या लाखों में हैं। ऐसे में राज्य निर्वाचन आयोग ने उन्हें आने वाले विधानसभा चुनावों को देखते हुए निर्वाचन आइकन बनाया है। इस जिम्मेदारी के मिलने के बाद पवनदीप विधानसभा चुनाव के दौरान प्रदेश के मतदाताओं को शत-प्रतिशत मतदान करने के लिए प्रेरित करते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  ......तो नौकर ने इस बात से नाराज होकर रेता था मासूम का गला, पुलिस ने दबोचा

चंपावत के जिला सहायक निर्वाचन अधिकारी नैन सिंह बोहरा ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया है पवनदीप राजन को निर्वाचन आइकन बनाया गया है। अब वह आगामी चुनावों में प्रदेश के सभी जिलों के मतदाताओं को जागरुक कर उन्हें मतदान के लिए प्रेरित करेंगे। चुनाव आयोग द्वारा निर्वाचन आइकन बनाए जाने के बाद निर्वाचन कार्यालय को पवनदीप का ब्योरा जुटाने के निर्देश मिल गए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  एकाएक रेस्टोरेंट में लगी आग, चपेट में आने से दो वाहन हुए राख, तीन लोग झुलसे

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।