कोतवाली में महिला का यौन शोषण करने पर फंसे जसपुर कोतवाल, डीजीपी ने किया निलंबित, पीड़िता ने वीडियो बनाकर पेश किया सबूत

634
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, रुद्रपुर। यौन शोषण के मामले में जसपुर कोतवाली के कोतवाल को डीजीपी अशोक कुमार ने निलंबित कर दिया है। वहीं इस मामले की जांच के निर्देश सीओ काशीपुर वंदना वर्मा को दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला 12 सितंबर को जसपुर कोतवाली में रवि कुमार पंडाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने गई थी, जहां जसपुर कोतवाल अशोक कुमार ने उसकी रिपोर्ट दर्ज की थी। मामले में कोतवाल अशोक कुमार सिंह ने महिला को अपने कमरे में बुलाया और उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। पीड़ित महिला का आरोप है कि वह समझ गयी थी कि कोतवाल अशोक कुमार उससे क्या चाहता है। उसके बाद 16 सितंबर को कोतवाल अशोक कुमार ने पीड़ित महिला को दोबारा अपने कमरे में बुलाया और रुपयों की डिमांड की।

यह भी पढ़ें 👉  नदी में डूबने से दो युवकों की मौत, शव बरामद

जब पीड़ित महिला ने रुपये नहीं देने की बात कही तो कोतवाल ने पीड़ित महिला का शारीरिक शोषण किया, जिसका वीडियो पीड़िता ने बना लिया और शिकायत डीजीपी अशोक कुमार से की। मामले की गंभीरता को देखते हुए डीजीपी अशोक कुमार ने कोतवाल अशोक कुमार सिंह को सस्पेंड कर दिया है और जांच किसी महिला अधिकारी से कराने के लिए एसएसपी उधम सिंह नगर को निर्देशित किया है।

वही उधमसिंह नगर जिले के पुलिस कप्तान डॉ मंजूनाथ टीसी ने बताया कि डीजीपी उत्तराखंड के निर्देश पर जिसमें कहा गया कि जसपुर कोतवाल अशोक कुमार सिंह के द्वारा पीड़िता का शोषण और पद का दुरुपयोग करने जैसे गंभीर आरोप पीड़िता द्वारा लगाए गए थे, जिसके बाद जसपुर कोतवाल कोतवाल को तत्काल निलंबन के आदेश दिए गए थे।

यह भी पढ़ें 👉  ब्लैकमेलिंग से परेशान युवती फांसी के फंदे में झूली, सुसाइड नो‌ट हुआ बरामद

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।