लॉक डाउन के दौरान मोबाइल पर ऑनलाइन गेम खेलते-खेलते हुआ प्यार, प्रेमी ने किया शादी से इनकार तो जानिए क्या किया प्रेमिका ने

न्यूज़ जंक्शन 24, अलीगढ।

कोरोना के कारण लगे लॉक डाउन में ऑनलाइन गेम खेलते-खेलते नोएडा निवासी युवती की अलीगढ़ के लोधी इलाके के एक युवक से प्यार हो गया। दोनों ने साथ रहने और जीने-मरने की कसमें तक खा लीं। लॉक डाउन के दौरान दोनों एक-दूसरे से मिले भी लेकिन लॉक डाउन खत्म होते ही युवक ने युवती से बात करना बंद कर दिया। इससे तनाव में आई युवती सीधे युवक के गृह नगर लोधी आ गई। यहां वह पिछले तीन दिन से सड़क पर मिलने वाले राहगीरों और दुकानदारों को फ़ोटो दिखाकर युवक का पता पूछ रही है।

युवती के अनुसार लोधा के गांव शिखारन का एक युवक वर्षों से नोएडा में दवा की कंपनी में पैकिंग का काम करता था।जबकि बुलंदशहर के एक गांव की युवती गाजियाबाद में निजी कॉलेज में शिक्षक थी। ऑनलाइन गेम के दौरान युवक का युवती से संपर्क हुआ। दोनों में प्यार हो गया। दोनों की आमने सामने मुलाकात हुई और फिर युवती की सहेली के घर पर दोनों के बीच घंटों बात होती रही। इस बीच दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा। इसका फायदा उठाते हुए युवक ने उससे रुपये एंठना शुरू कर दिया। कोर्ट मैरिज के नाम पर युवती से कागजात तैयार कराने के लिए 25 हजार रुपये ले लिये। बाद में फिर 30 हजार रुपये और लिए। युवती के अनुसार इसके बाद भी वह कई बार हजारों रुपये लेता रहा।

युवती के अनुसार युवक ने अपने घर का पता भी नहीं बताया। लॉकडाउन खुलने के बाद भी जब वह युवती से मिलने नहीं गया तो युवती ने फोन से संपर्क किया। इस पर युवक ने कहा कि वह अभी मिलने नहीं आ सकेगा। इस पर युवती उसकी तलाश में अलीगढ़ चली आई। यहां से किसी तरह प्रेमी को तलाश करते हुए लोधा तक पहुंच गई।


चार दिन से भूखी भटक रही प्रेमिका

नोएडा से अलीगढ़ पहुंची युवती किसी को फोटो दिखाती तो किसी को युवक का नाम बताते हुए पूछती। यहां भी कोई उसे युवक के बारे में जानकारी नहीं दे सका। भूखी प्यासी युवती कस्बा लोधा के चौराहे पर पहुंची तो एक दुकानदार को प्रेमी का फोटो दिखाया और नाम बताया ते हुए जानकारी मांगी। दुकानदार को मामले को लेकर शक हुआ तो उसने युवक का पता बताते हुए पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस युवती को थाने ले गयी समझाने का प्रयास किया। इस बीच युवती प्रेमी के पास जाने की जिद पर अड़ गयी। एसओ रामवकील के अनुसार मामले की जांच की जा रही है। युवती की पहले भी शादी हो चुकी है। वह अपने पति को छोड़कर युवक से मिलने का प्रयास कर रही है। अभी युवती ने तहरीर नहीं दी है। युवती की परिजनों की जानकारी भी ली जा रही है। युवक के घर पर भी पुलिस भेजी थी लेकिन वहां अभी कोई मिला नहीं है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*