90 हजार रुपयों के लिए घोंट दिया ममता का गला, पिथौरागढ़ में माता-पिता ने राजस्थान के युवक को बेच दी अपनी दो नाबालिग बेटियां, फिर हुआ यह

पिथौरागढ़। उत्तराखंड के सीमांत जिले में मानव तस्करी का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पिथौरागढ़ जिले में सौतेले पिता और सगी मां ने अपनी दो नाबालिग बेटियों काे 90 हजार रुपये में राजस्थान के युवक के हाथ बेच दिया। मामले में सदर कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को माता-पिता सहित छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

कोतवाल प्रभात कुमार ने बताया कि शुक्रवार को दो नाबालिग लड़कियों के साथ पांच लोग वाहन से ऐंचोली पहुंचे। उनसे पूछताछ की गई तो पता चला कि राजस्थान के अलवर जिले के अहीर बस्ती निवासी राहुल और भरतपुर जिले के लटवई निवासी तुलसी दोस्त हैं। तुलसी के भाई की शादी पिथौरागढ़ के गंगोलीहाट तहसील में हुई है। राहुल ने तुलसी से अपनी शादी के लिए भी लड़की तलाशने के लिए कहा था। इस पर तुलसी ने पिथौरागढ़ निवासी अपनी पहचान के चंद्रप्रकाश से संपर्क किया तो उसने मुख्यालय के पास के ही एक गांव की दो नाबालिग बहनों की जानकारी दी। इसके बाद लड़कियों के माता-पिता के पास जाकर 90 हजार रुपये में सौदा भी तय कर दिया। गुरुवार को राहुल और तुलसी राजस्थान से बनबसा पहुंचे। वहां से गाड़ी किराये पर ली और गांव पहुंच गए।

शुक्रवार को वे दोनों बहनों को लेकर राजस्थान के लिए रवाना हुए, लेकिन ऐंचोली पुलिस चौकी पर पकड़ लिए गए। मामले में राहुल, तुलसी, चंद्रप्रकाश, वाहन चालक सहित माता-पिता के खिलाफ मानव तस्करी का मुकदमा दर्ज कर सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*