50 टन वजनी मिलिट्री टैंक ने कार को रौंदा, कार चकनाचूर हुई फिर भी बच गया बुजुर्ग

428
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। यूक्रेन पर रूस का हमला अाज भी जारी है। इस जंग का आज चौथा दिन है। रूसी सेना अब यूक्रेन में पूरी तरह घुस चुकी है। वहां की सड़कों और गलियों में रूसी टैंक और ट्रक देखे जा रहे हैं। राजधानी कीव का सबसे बुरा हाल है। इस बीच यूक्रेन की सड़कों से एक दिल दहला देने वाला वीडियो (Military tank trampled car) सामने आया है। इसे देख लोग हैरान है।

वीडियो में दिख रहा है कि एक कार (Military tank trampled car) सड़क के किनारे- किनारे गुजर रही है। सामने से बीच सड़क पर रूसी टैंक आता है और फिर वह किनारे किनारे चल रही कार को रौंद देता है। इसके बाद रूसी टैंक वहां से चला जाता है। वीडियो में कुछ लोग चीखते हुए कहते भी सुनाई दे रहे हैं कि टैंक ने कार को रौंद (Military tank trampled car) दिया। मगर बाद में पता चलता है कि कार को बुरी तरह रौंदने के बाद भी उसमें बैठक बुजुर्ग बच बाल-बाल गया। रूसी टैंक के जाने के बाद आसपास मौजूद लोग कार को तोड़कर उसे निकालते हैं। यह वीडियो (Military tank trampled car) अब वायरल हो रहा है।

इससे पहले मिसाइल हमले में चली गई थी साइकिल सवार की जान

इससे पहले भी एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया था। इसमें नजर आया कि यूक्रेन के उमान शहर में सड़क पर चल रहे एक साइकिल सवार के ऊपर अचानक हवाई हमला होता है। तेज धमाके के साथ आग चारों ओर फैल जाती है और साइकिल सवार के चीथड़े उड़ जाते हैं।

हथियार बंद रूसी सैनिक से भिड़ी निहत्थी यूक्रेनी महिला

इसी तरह एक यूक्रेनी महिला का रूसी सैनिक से भिड़ने का वीडियो सामने आया है। बंदूक तानकर खड़े सैनिक के सामने महिला बिल्कुल भी नहीं घबराई। महिला ने रूसी सैनिक से जो कुछ कहा, उसका वीडियो वायरल हो गया है। यूक्रेन की महिला रूसी सैनिक को उंगली दिखाकर बोली, ‘आप बिन बुलाए मेरे देश में क्यों आए हैं? अपनी जेब में सूरजमुखी के बीज रख लीजिए, ताकि जब आपको यूक्रेन की धरती में दफन किया जाए, तो फूल उग सकें।’

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।