Big news : अखबार के मालिक एवं जानेमाने चिकित्सक को शनिवार रात गोली मारी

615
खबर शेयर करें -

 

Newsjunction24 : (न्यूज जंक्शन 24)

अपराध मुक्त होने के दावों को शनिवार की रात उस वक्त झटका लगा जब बरेली के जानेमाने चिकित्सक एवं अमृत विचार अखबार के मालिक को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी। घटना से पूरा शहर तो हिल ही गया, गोली की तड़तड़ाहट की आवाज लखनऊ तक पहुंच गई। पुलिस के आला अधिकारियों ने तत्काल इस पर रिपोर्ट मांगी है और अपराधियों को किसी भी हाल में शीघ्र अतिशीघ्र गिरफ्तार करने के आदेश जारी किए हैं।

बरेली में रुहेलखंड मेडिकल यूनिवर्सिटी के एमडी व केशलता अस्पताल के मालिक डॉ केशव अग्रवाल स्टेडियम रोड स्थित शिवमंदिर से पूजा करके घर लौट रहे थे। डॉ अग्रवाल जैसे ही कार में सवार होकर घर की ओर बढे की कार के पीछे से आए बाइक सवारों ने गोली चला दी। बदमाशों की गोली कार का शीशा तोड़ते हुए डॉ केशव के जबड़े को तोड़ते हुए चली गई। जिसमें डॉ केशव अचेत हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  शासन का बड़ा फैसला- भूतत्व एवं खनिकर्म निदेशक को किया सस्पेंड

उन्हें तत्काल उन्हीं के केशलता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। इधर, चिकित्सक को गोली मारने की घटना पूरे शहर में आग की तरह फैल गई। पुलिस के उच्चाधिकारियों के फोन भी घनघनाने लगे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड के खनन विभाग के निदेशक पद पर इन्हें मिली जिम्मेदारी

एसएसपी रोहित सजवाण ने दावा किया है कि बाइक सवार अपराधी किसी हालत के बच नहीं सकते। उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। प्रसिद्ध सर्जन डॉ केशव अग्रवाल एक दैनिक अखबार अमृत विचार के मालिक भी हैं।

शहर विधायक अरुण कुमार सक्सेना समेत तमाम नेता गोली लगने की सूचना मिलते ही उनके अस्पताल पहुंच गए। सभी ने घटना दुख जताया है। साथ ही अपराधियों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की है।