20 रुपये के सेब के लिए नाबालिग ने की ऑटो चालक की हत्या, शव सड़क किनारे फेंका

178
murder of auto driver for 20 rupees apple
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। गुजरात के सूरत से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है, जहां महज 20 रुपये के सेब के लिए एक 17 साल के नाबालिग ने एक ऑटो ड्राइवर की हत्या कर दी (murder of auto driver for 20 rupees apple)। पुलिस ने इस मामले में नाबालिग समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि सेब के पैसे भुगतान के दौरान बहस हुई और नाबालिग ने इस वारदात को अंजाम दे दिया।

मृतक महिपाल उर्फ महिपत नाम के ऑटो चालक ने कथित तौर पर एक सेब की राशि का भुगतान करने से इनकार कर दिया। इससे नाबालिग क्रोधित हो गया और उसने मंगलवार रात को ऑटो चालक के सिर पर डंडे से वार कर दिया। गंभीर रूप से घायल व सिर से खून बह रहा ऑटो ड्राइवर सड़क पर गिर पड़ा और गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद आरोपी ने अन्य सहयोगियों के साथ उसे पास के एक अस्पताल में शिफ्ट कर दिया लेकिन मरीज की हालत गंभीर होने पर दूसरे अस्पताल ले जाने का सुझाव दिया गया।

मगर, आरोपियों ने घायल ऑटो ड्राइवर को दूसरे अस्पताल ले जाने के बजाय पुनागाम इलाके स्थित सर्विस रोड पर फेंक दिया और मौके से फरार हो गए (murder of auto driver for 20 rupees apple)। ऑटो ड्राइवर को सड़क पर फेंकने में मदद करने के आरोप में पुलिस ने सुनील देवीपुजक (19) और उसके पिता चंदू (42) को गिरफ्तार कर लिया। सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से उनकी संलिप्तता पाए जाने के बाद सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। नाबालिग को किशोर न्यायालय में पेश करने के बाद रिमांड होम भेजा जाएगा।

इस संबंध में मृतक के बड़े भाई लालजी ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। इस बीच, सड़क पर शव को देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिसने प्रारंभिक जांच के बाद पाया कि मृतक की हत्या की गई है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।