पहाड़ जाने वाले यात्री ध्यान दें, बारिश के कारण यह रास्ता हो गया है बंद

379
Landslide in Pithoragarh
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, पिथौरागढ़। प्रदेश के कई हिस्सों में गुरुवार से ही बारिश हो रही है। बारिश के चलते शुक्रवार सुबह सीमांत जनपद पिथौरागढ़ में पहाड़ी का एक हिस्सा टूटकर हाईवे पर जा गिरा (Landslide in Pithoragarh), जिससे टनकपुर और अल्मोड़ा जाने वाला राष्ट्रीय राजमार्ग पूरी तरह से बंद हो गया। हाईवे बाधित होने से लोगों की मुश्किलें बढ़ गई है।

जानकारी के मुताबिक, आज सुबह पिथौरागढ़ के घाट रोड पर दिल्ली बैंड के पास पहाड़ी का एक हिस्सा (Landslide in Pithoragarh) दरक गया, जिससे हाईवे से यातायात पूरी तरह से बाधित हो गया है। मौके पर जेसीबी मशीन मलबा हटाने में जुटी है। वहीं, पहाड़ी दरकने से टनकपुर को जाने वाली सड़क पूरी तरह से बंद हो चुकी है। जबकि, अल्मोड़ा जाने वाले वाहनों को पुलिस प्रशासन थल बेरीनाग होते हुए भेज रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  बाइक चोरी का खुलासा- पुलिस ने गिरफ्तार किए दो शातिर चोर

पिथौरागढ़ जिला प्रशासन ने मलबा हटाने के लिए जेसीबी को तैनात किया है। बताया जा रहा है कि बारिश के चलते मलबा हटाने में दिक्कतें आ रही हैं तो वहीं पहाड़ी से भी लगातार मलबा गिर रहा है। उम्मीद जताई जा रही है कि दोपहर तक सड़क खुल सकती है। वहीं, हाईवे के बंद हो जाने से लोगों की परेशानी बढ़ गई है।

यह भी पढ़ें 👉  इस दिन तक प्रकोप दिखाएगी गर्मी, इन जिलों में आकाशीय बिजली गिरने की आशंका

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।