spot_img

मां और नानी ने 3 साल की बच्ची की आवाज बंद करने को मुंह में भरी मिट्टी, फिर कब्रिस्तान में दफनाया, सिसकियां सुनकर गांव वालों ने निकाला बाहर

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। बिहार के सारण से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां तीन साल की बच्ची को उसकी मां और नानी ने मुंह में मिट्टी डालकर जमीन में जिंदा दफना दिया। इसकी भनक लोगों को तब लगी जब जमीन के अंदर से सिसकने की आवाज आई।

मामला कोपा थाना क्षेत्र के मरहा नदी के किनारे कब्रिस्तान का है। यहां पर लकड़ी चुनने वाली महिलाओं ने मिट्टी में गाड़ी गई बच्ची की सिसकियां सुनी। यह सुनते ही महिलाओं ने भूत-भूत होने का शोर मचाया। इस पर स्थानीय लोग वहां जुट गए। मिट्टी को हटाया गया तो देखा कि जिंदा बच्ची दफनाई गई थी। इसके बाद बच्ची को बाहर निकाला गया और पुलिस को सूचना दी गई।

बच्ची काफी जख्मी हालत में थी और डरी-सहमी हुई थी। इस कारण वह कुछ भी बोलने की हालत में नहीं थी। काफी देर बाद जब बच्ची की हालत सामान्य हुई तो उसने पुलिस को अपना नाम लाली बताया है। बताया कि पिता का नाम राजू शर्मा और मां का नाम रेखा देवी बताई है। हालांकि गांव का नाम वह नहीं बता सकी। उसने बताय कि मां और नानी घूमने के बहाने उसे यहां लेकर आई थी। वह चिल्ला रही थी तो मां व नानी ने मुंह में मिट्टी भर दी और गला दबाकर जिंदा जमीन में गाड़ दिया।

पुलिस अब मामले की जांच कर बच्ची के परिजनों का पता लगा रही है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!