कालाढूंगी में दर्दनाक घटना, भैस ने शख्स को मार डाला, परिवार में मचा कोहराम

481
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। नैनीताल जिले के कालाढूंगी में आज एक दर्दनाक घटना घटी है। यहां गौशाला के बाहर भैस ने एक शख्स को घसीटकर मार डाला। युवक के सिर में काफी चोटें आ गई थीं, जिससे उसके सिर से काफी मात्रा में खून बह गया था। वहीं कई अंदरूनी चोटें भी आ गई थी। इसके कारण अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मामला कालाढूंगी के कमोला का है। पुलिस के मुताबिक, कमोला निवासी 50 वर्षीय जगत सिंह किसान है। वह पशुपालन भी करता है। मंगलवार सुबह वह अपने पशुओं को गौशाला के बाहर बांध रहा था। इसी दौरान भैस को लेकर वह गौशाला से बाहर आया तो भैस भागने लगी। तब तक भैस के गले में बंधी रस्सी जगत सिंह के ही हाथ में थी, जो उसकी कलाई में फंस गई। भैस के भागने से जगत सिंह भैंस के साथ घिसटते हुए चला गया। इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। शोरशराबा सुनकर घरवाले मौके पर पहुंचे और जगत सिंह को छुड़ाकर तुरंत सुशीला तिवारी अस्पताल ले गए, यहां उसकी मौत हो गई।

सुशीला तिवारी अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि जगत सिंह के सिर में काफी चोट आ गई थी, जिसके कारण उसे बचाया नहीं जा सका। जगत सिंह की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।