spot_img

साली की हत्या कर शव के साथ किया रेप, हैवान जीजा ऐसे हुआ गिरफ्तार

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। उत्तराखंड में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां एक जीजा ने अपनी साली की सिल बट्टे से सिर कुचलकर हत्या कर दी। फिर हत्या करने के बाद शव के साथ दुष्कर्म (Rape with dead body) जैसी घिनौती वारदात को अंजाम दिया। आरोपी अपनी पत्नी की भी हत्या करने की फिराक में था। पुलिस ने अब हैवान बने आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया है। उसने साली की हत्या और उसके शव के साथ दुष्कर्म (Rape with dead body) करने की घटना कबूल की है।

यह मामला ऊधम सिंह नगर जिले के गदरपुर का है। एसपी काशीपुर प्रमोद कुमार ने इस पूरे वारदात का पर्दाफाश किया। उन्होंने बताया कि गदरपुर के भोला कॉलोनी निवासी शाहिस्ता की हत्या बीते 30 अक्टूबर को हत्या कर दी गई थी। शाहिस्ता का विवाह दो वर्ष पूर्व मुरादाबाद के रहने वाले इमरान से हुआ था। मगर दोनों में अनबन रहने लगी, जिसके कारण शाहिस्ता एक वर्ष पूर्व से अपने पति को छोड़कर भोला कॉलोनी गदरपुर में भाई के घर में रह रही थी।

हत्या वाले दिन शाहिस्ता घर में अकेली थी। उसका भाई जब घर पहुंचा तो बहन की लाश देखकर उसने इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने जांच शुरू की तो सीसीटीवी में एक व्यक्ति शाहिस्ता के घर में जाते दिखा। उसकी पहचान कराई गई तो वह शाहिस्ता का जीजा आबिद निकला।

एसपी ने बताया कि आबिद का मानना था कि उसकी साली शाहिस्ता की वजह से उसके परिवार में कलह हो रही है। आबिद की पत्नी नूरबानो उसे शाहिस्ता की वजह से छोड़कर चली गई है। इसी बात को लेकर उसने अपने साली शाहिस्ता और नूरबानो को मौत के घाट उतारने का प्लान बनाया। इसके बाद आबिद ने पहले शाहिस्ता के घर पहुंचकर सिलबट्टे से उसके सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी। इस दौरान उसने शाहिस्ता की लाश के साथ दुष्कर्म (Rape with dead body) भी किया। फिर वह फरार हो गया। वह अब अपनी पत्नी नूरबानो की हत्या करने की फिराक में था, इसी कारण गदरपुर वापस लौटा था कि इसकी जानकारी मिलने पर पुलिस ने उसे मुकन्दपुर कब्रिस्तान के आगे की सड़क से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह (Rape with dead body) कुबूल किया है।

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles