पठानकोट में आसमान में दिखी चमकती ‘ट्रेन’, लोगों में बैठा डर, तस्वीरें हुईं वायरल

563
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। पंजाब के पठानकोट में शुक्रवार देर शाम आसमान में चमकदार चीज (Mysterious Lights) देखकर लोग दहशत में आ गए। घबराए लोगों ने इसका वीडियो भी बनाया और पुलिस को भेजा। वहीं, चारों तरफ सेना से घिरे पठानकोट में ऐसी वस्तु देखे जाने से सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस बाबत जांच की जा रही है। उक्त चमकदार वस्तु (Mysterious Lights) का वीडियो बनाने वाले प्रत्यक्षदर्शी तारागढ़ के राजकुमार, बमियाल के प्रकाश और माधोपुर के सोनू ने बताया कि देर शाम सात बजे के करीब अचानक उनका ध्यान आसमान की तरफ गया तो ट्रेन की तरह लंबी कोई वस्तु नजर आई। जिसमें ट्रेन के डिब्बों की तरह लाइटें जल रही थीं। हालांकि, किसी तरह की कोई आवाज नहीं सुनाई दी।

यह भी पढ़ें 👉  बिना एनओसी के बने बोरिंगों पर आयुक्त न‌े दिए कार्यवाही के निर्देश

एक अन्य स्थानीय निवासी ने भी बताया, हमने आसमान में तेज रफ्तार से जाती हुई एक चमकीली वस्तु (Mysterious Lights) देखी। ये काफी लंबी थी, बिल्कुल ट्रेन के आकार की तरह। ये आसमान में चल रही ट्रेन सरीखी दिख रही थी। इससे आ रही रोशनी बेहद तेज थी। हमने इस तरह की कोई चीज जिंदगी में पहली बार देखी। हम इसे करीब पांच मिनट तक देखते रहे और इसके बाद ये अचानक गायब हो गई। ये बेहद हैरान करने वाला वाकया है।

लोगों ने बताया कि पांच मिनट तक उक्त चीज (Mysterious Lights) दिखाई दी, उसके बाद आखों से ओझल हो गई। कुछ लोग इसे सेटेलाइट, कुछ रॉकेट तो कुछ इसे टोही विमान बता रहे हैं। हालांकि, एसएसपी पठानकोट सुरिंदर लांबा का कहना है कि उन्हें भारत-पाक सीमा के नजदीकी कस्बा नरोट जैमल सिंह से इस बाबत जानकारी मिली है। अधिकारी जांच में जुटे हैं। जल्द ही इस संदिग्ध वस्तु के बारे जानकारी हासिल की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  वनाग्नि की रोकथाम को अधिकारी रहें सजग, सूचना पर हो त्वरित कार्रवाईः आयुक्त

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।