हल्द्वानी में मारपीट में घायल नीरज गैड़ा की मौत, चार दिन पहले 10 लोगों ने मिलकर हॉकी से किया था हमला

948
# Haldwani Neeraj Gaida was attacked with hockey
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। मंडी के पास चार दिन पहले हाकी से पिटाई कर जख्मी किए गए युवक नीरज गैड़ा की आज मौत हो गई है (Haldwani Neeraj Gaida was attacked with hockey)। पिटाई के कारण नीरज गंभीर रूप से जख्मी हो गया था। हल्द्वानी के एसटीएच की आईसीयू में वह मौत से जूझ रहा था, जहां साेमवार को उसकी मौत हो गई। इस मामले में अभी तक हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी पुलिस अब उन पर हत्या की धारा लगाएगी।

मामला चार दिन पहले सात जुलाई का है। हल्द्वानी के डहरिया के सत्यलोक कालोनी निवासी गोविंद गैड़ा ने पुलिस को तहरीर दी थी। कहा था कि उसका भाई 19 वर्षीय नीरज गैड़ा को हरीश बृजवासी अपने साथ लेकर गया था। हरीश के साथ उसका भाई व कुछ अन्य दोस्त भी थे। रात नौ बजे सभी लोग दमकल विभाग के पास स्थित शराब की दुकान पर गए, जहां सभी ने शराब पी। इसके बाद किसी बात को लेकर हरीश सहित 10 युवकों ने एकराय होकर नीरज पर हाकी से हमला कर दिया (Haldwani Neeraj Gaida was attacked with hockey)।

मामले में पुलिस ने घटना के दिन आरोपित हरीश बृजवासी, मनीष सैनी, ललित मोहन नेगी, नीरज सम्मल व गुंजन गंगवार पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया था। हरीश, नीरज, मनीष व ललित को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। इधर, नीरज मारपीट के बाद से ही आईसीयू में था। कोतवाल हरेंद्र चौधरी ने बताया कि सोमवार सुबह नीरज ने दम तोड़ दिया। आरोपितों पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज था, उसे हत्या में बदला जाएगा।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।