अब प्रियंका गांधी भी आ रहीं उत्तराखंड, इस तारीख को बन रही बात

371
# Priyanka Gandhi is corona infected
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव (uttarakhand assembly election 2022) नजदीक हैं। इसकी तैयारियां तेज हो गई हैं। तमाम पार्टियों के नेता उत्तराखंड का दौरा कर रहे हैं। हाल ही में प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी भी देवभूमि का दौरा चुके हैं। वहीं अब चर्चा है कि कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) पार्टी के प्रचार-प्रसार के लिए देहरादून आ सकती हैं।

कांग्रेस पार्टी के मीडिया प्रभारी राजीव महर्षि का कहना है कि उत्तर प्रदेश की प्रभारी और कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) पार्टी के प्रचार-प्रसार के लिए देहरादून दौरे पर आ सकती हैं। हालांकि उन्होंने कहा कि उनके दौरे को लेकर अभी कोई तिथि निर्धारित नहीं की गई है, मगर पार्टी आलाकमान को कार्यकर्ताओं की इच्छा के बारे में बता दिया गया है। उम्मीद है कि जल्द ही प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Vadra) उत्तराखंड आएंगी और रैली कर कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में सड़कों में छोड़े पशु तो दर्ज होगी एफआईआर

बता दें कि 2022 के विधानसभा चुनाव को देखते हुए तमाम राजनीतिक दलों के बड़े नेता उत्तराखंड आकर पार्टी का प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। 3 जनवरी को आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। ऐसे में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Vadra) के देहरादून दौरे का इंतजार है। हालांकि वह कब देहरादून आएंगी, इसकी डेट अभी तय नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड संस्कृत शिक्षा परिषद के परिणाम घोषित, ये छात्र रहे अव्वल

गौर हो कि भाजपा ने भी उत्तराखंड में भी चुनावी तैयारियां तेज कर दी हैं। यही वजह है कि भाजपा के बड़े नेता लगातार उत्तराखंड का दौरा कर रहे हैं। वहीं इसी कड़ी में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) पार्टी के प्रचार के लिए देहरादून आ सकती हैं।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।