हल्द्वानी में रातभर नाली में पड़ा रहा एमबीबीएस का छात्र, तलाशा तो यह निकली हालत

508
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। नगर निगम क्षेत्र हल्द्वानी में रविवार को चौकाने वाली घटना सामने आई। इस घटना ने सभी को हैरान कर दिया। महानगर में ठंड से मौत (Death caused by cold) का मामला सामने आया है। मृतक पुणे मेडिकल कॉलेज का एमबीबीएस का छात्र था और शीशमहल काठगोदाम निवासी था। जिले में ठंड से मौत का यह पहला और कुमाऊं में दूसरा मामला है। इससे पहले पिथौरागढ़ में भी एक युवक की ठंड से मौत (Death caused by cold) हो गई थी।

पुलिस के मुताबिक, बीआरसी बेतालघाट में तैनात शीशमहल काठगोदाम निवासी मनोज कुमार का 18 वर्षीय बेटे प्रियांशु ने कुछ समय पहले ही पुणे में एमबीबीएस में एडमिशन कराया था। वहां पढ़ाई शुरू नहीं हुई थी, इसलिए वह अभी घर पर ही था और कुछ दिनों बाद उसे पुणे के लिए निकलना था, मगर रविवार को उसकी मौत (Death caused by cold) की खबर घर पर आई।

यह भी पढ़ें 👉  यहां सड़क किनारे जंगल में पड़ा मिला अज्ञात शव, इलाके में फैली सनसनी

मुखानी थाना प्रभारी दीपक बिष्ट ने बताया कि शनिवार को प्रियांशु घर से बिना बताए चला गया था और रात भर वापस नहीं लौटा था। रविवार सुबह उसका शव टीएस कालोनी के पास एक नाली में पड़ा मिला। बगल में उसकी स्कूटी खड़ी थी। छात्र के नशे में होकर नाली में गिरने के संभावना है। उन्होंने बताया कि प्रथमदृष्टया माना जा रहा है कि रातभर ठंड में रहने से छात्र की मौत (Death caused by cold) हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के सही कारण का पता चलेगा।

वहीं, बेेटे की मौत की खबर पाकर पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे मृतक के पिता मनोज कुमार ने रोते हुए बताया कि शनिवार की रात बेटे के घर न लौटने पर रात भर उसकी तलाश की गई। उसके दोस्तों को भी फोन किया, मगर उसका कुछ पता नहीं चला। सुबह आठ बजे एक फोन आया। फोन करने वाले ने बेटे का शव मिलने की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें 👉  बिना एनओसी के बने बोरिंगों पर आयुक्त न‌े दिए कार्यवाही के निर्देश
नाली में डूबकर मौत होने की दिनभर रही चर्चा

प्रियांशु का शव एक नाली में पाया गया था, इससे दिनभर उसके नाली में डूबकर मौत की चर्चा पूरे शहर में होती रही। मगर पुलिस ने बताया कि जिस नाली में प्रियांशु का शव मिला, उसमें पानी नहीं था। इसलिए डूबकर मरने की बात का कोई प्रमाण नहीं है। प्रथमदृष्टया ठंड से मौत (Death caused by cold) की बात ही सामने आ रही है। बाकी चीजें पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चलेंगी।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम यात्रा को लेकर एसओजी जारी, 50 जगह होगी तीर्थयात्रियों की स्वास्थ्य जांच

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।