दीपावली पर सारथी फाउंडेशन ने खिला दिए गरीब बच्चों के चेहरे, ये किया खास…

543
खबर शेयर करें -

 

News junction 24.com

हल्द्वानी: सामाजिक और रचनात्मक कार्यों से समाज के हर व्यक्ति के दिलोदिमाग में छाप छोड़ने वाली सारथी फाउंडेशन ने गुरुवार को हर वर्ष की भांति खास अंदाज में दीपावली मनाई। सारथी फाउंडेशन समिति ने आंगनबाड़ी केंद्र के छोटे छोटे बच्चों एवं उनके परिवारिक जनों के संग दिवाली मनाने का निश्चय किया। सारथी परिवार ने राजकीय प्राथमिक विद्यालय मल्ली बमौरी में बच्चों संग बड़े धूम धाम से दीवाली मनाई और सभी बच्चों को उनके माता पिता के साथ दिवाली की मिठाई, खिले, खिलौने, दिए,मोमबत्ती आदि देकर शुभकामनाएं दीं। इस कार्यक्रम से बच्चों के चेहरों पर मुस्कान आ गई।

इस अवसर पर बच्चों के माता पिता एवं स्कूल की प्रधानाध्यापक ने सारथी परिवार का आभार व्यक्त किया और कहा की आज तक इस तरह से हमारे साथ किसी ने दिवाली को नहीं मनाया हम सब सारथी परिवार को धन्यवाद देते है।

साथ ही साथ स्कूल के बच्चों संग राज्य स्थापना दिवस भी मनाया गया जिसमें बच्चों को यह बताया गया की किन कठिनाइयों के बाद और अनेकों लोगों की शहादत के बाद यह उत्तराखंड राज्य हमें प्राप्त हुआ है साथ ही शहीद आंदोलनकारियों के सम्मान में उनके बताए मार्ग पर चलने का निवेदन किया । तत्पश्चात सभी बच्चों मैं मिस्ठान वितरण कर राज्य की समृद्धि की कमाना की गई।

कार्यक्रम में संस्था के संस्थापक संयोजक नवीन पन्त ने आये हुए सभी लोगों का आभार प्रकट कर सफल कार्यक्रम के लिए सभी को शुभकामनाएं दी, कार्यक्रम का संचालन समन्वयक ज्ञानेंद्र जोशी ने किया।

आज के कार्यक्रम में संस्थापक संयोजक नवीन पंत,ज्ञानेंद्र जोशी,पार्षद विनोद दानी,अमरजीत सिंह सेठी,प्रदीप सबरवाल,योगेश पांडे,जाकिर हुसैन, केतन जायसवाल, दीक्षा पंत पांडे,पूजा पंत, मंजू सनवाल, शीला भट्ट,तारा बिष्ट, हेमा जोशी, गीता बेलवाल,रंजना जोशी,सोना तिवारी, मीना साही, मोनिका लोहनी, राधिका बोरा, कमला नेगी, देवीदत्त सुयाल, भवानी शंकर सूठा, जय प्रकाश, आनंद आर्य, विवेक, कृतिका,सोनू आदि उपस्थित रहे।