पीएम मोदी और सीएम योगी को बम से उड़ाने की मिली धमकी, मचा हड़कंप

568
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी (Threat to PM Modi and CM Yogi) दी गई है। यह धमकी दीपक शर्मा नाम से बने ट्वीटर अकाउंट से दी गई है, जिसे डायल 112 के ट्विटर अकाउंट को टैग किया गया है। इसकी जानकारी लगते ही पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया।

पीएम और सीएम को मिली धमकी (Threat to PM Modi and CM Yogi) के मामले की जांच पुलिस कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच को सौंपी गई है। मामले की जांच खुद डीसीपी अपराध पीके तिवारी कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस को इस मामले में कोई सफलता हाथ नहीं लगी है।

मिली जानकारी के मुताबिक, डायल 112 के ट्विटर हैंडल पर धनतेरस के दिन दीपक शर्मा नाम से बने अकाउंट से प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को बम से उड़ाने की धमकी (Threat to PM Modi and CM Yogi) मिली थी। इस घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस के आला अधिकारियों ने मामले की जांच पुलिस कमिश्नरेट लखनऊ के डीसीपी अपराध पीके तिवारी को सौंप दी। पुलिस अधिकारी दीपक शर्मा नाम के ट्विटर अकाउंट होल्डर को पकड़ने में लगातार प्रयास कर रही है, हालांकि धमकी देने वाला आरोपी छह दिन बाद भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। पुलिस का दावा है कि वह इस घटना का जल्द ही खुलासा करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी करेगी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में दवा कारोबारी के आवास पर ईडी की रेड, मचा हड़कंप

डीसीपी अपराध पीके तिवारी की मानें तो धनतेरस के दिन डायल 112 पर दीपक शर्मा नामक व्यक्ति ने पीएम और सीएम को बम से उड़ाने की धमकी (Threat to PM Modi and CM Yogi) दी थी। इस मामले की जांच की जा रही है। डीसीपी का कहना है कि जिस नाम से यह ट्विटर अकाउंट बनाया गया है, वह अभी तक फर्जी प्रतीत हो रहा है। मामला गंभीर है क्योंकि धमकी देने के साथ ही आपत्तिजनक कमेंट भी किए गए हैं। उन्होंने कहा इससे पूर्व में भी इस तरह की धमकी दी गई थी, जिसमें आरोपी की गिरफ्तारी भी की गई है। उन्होंने कहा इस मामले में भी आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  किशोर को गोली मारने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, इस वजह से की गई थी वारदात

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  बिना एनओसी के बने बोरिंगों पर आयुक्त न‌े दिए कार्यवाही के निर्देश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।