PM मोदी का कार्यक्रम आया सामने, इतने बजे पहुंचेंगे हल्द्वानी, इतनी देर करेंगे सभा

265
# PM Modi haldwani rally
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की हल्द्वानी में होने वाली पहली रैली (Pm Modi Haldwani Visit) के अब सिर्फ तीन दिन बचे हैं। इसे लेकर तैयारियां पार्टी, प्रशासन और सरकार की स्तर पर जोर- शोर से चल रही है। अभी तक की रिपोर्ट के मुताबिक, 30 दिसंबर को होने वाली इस रैली के लिए पीएम मोदी हल्द्वानी में सिर्फ 20 मिनट ही रुकेंगे। इस 20 मिनट में वह कई योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करते हुए जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

बरेली होकर आएंगे पीएम

प्रधानमंत्री हल्द्वानी (Pm Modi Haldwani Visit) पहुंचने के लिए बरेली होकर आएंगे। बरेली में त्रिशूल एयरबेस से चेंजओवर कर हल्द्वानी जाएंगे। वहां से बरेली होकर ही दिल्ली के लिए वापसी करेंगे। अभी तक जो रिपोर्ट सामने आई है, उसके मुताबिक, पीएम मोदी दिल्ली से सुबह 11.10 बजे वायुयान से बरेली के लिए निकलेंगे। बरेली के त्रिशूल एयरबेस पर करीब 11.55 बजे उतरेंगे। यहां करीब पांच मिनट रुकने के बाद हेलीकाॅप्टर से दोपहर 12 बजे हल्द्वानी के लिए उड़ान भरेंगे। वह करीब 12:20 पर हल्द्वानी (Pm Modi Haldwani Visit) पहुंचेंगे और जनसभा को संबोधित करने के बाद वह करीब 12:40 बजे हल्द्वानी से वापसी करेंगे। तीन बजे वह बरेली के त्रिशूल एयरबेस पहुंचेंगे। फिर वायुयान से दिल्ली के लिए वापसी करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड संस्कृत शिक्षा परिषद के परिणाम घोषित, ये छात्र रहे अव्वल
एसपीजी की टीम पहुंची हल्द्वानी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा (Pm Modi Haldwani Visit) की तैयारी के लिए स्पेशल प्रोटेक्शन गुप (एसपीजी) की टीम शहर पहुंच गई है। रविवार को एसपीजी ने पुलिस अधिकारियों के साथ सभास्थल का निरीक्षण किया। एसपीजी ने एमबी इंटर कॉलेज में इवेंट कंपनी की ओर से तैयार किए जा रहे मंच को भी देखा। यह टीम मोदी के दौरे तक शहर में ही रहेगी। आज एसपीजी के एडीजी आलोक शर्मा व एसएसपी पंकज भट्ट की सुबह 11 बजे बैठक भी होगी। कार्यक्रम स्थल के आसपास लोगों व दुकानदारों का सत्यापन भी किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  शर्मनाक- यहां मुंह बोले मामा ने सात वर्षीय भांजी से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।