शादी में दुल्हन काे चढ़ाए इतने रुपये और सोने के गहने कि पहुंच गई पुलिस, आयकर विभाग व ईडी भी करेगी जांच

138
खबर शेयर करें -

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के शामली जिले में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। यहां हुई एक शादी में शगुन के रूप में इतनी नकदी और सोने के गहने चढ़ाए गए कि थाना पुलिस क्षेत्र में जांच करने पहुंच गई। यही नहीं, मामले में आयकर विभाग और ईडी से भी जांच कराने की बात सामने आ रही है। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो सका है कि आखिर यह शादी किस दिन हुई थी। लेकिन पुलिस वीडियो के आधार पर कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस ने आयकर विभाग को भी इसकी जानकारी भेज दी है।

यह भी पढ़ें 👉  बिना एनओसी के बने बोरिंगों पर आयुक्त न‌े दिए कार्यवाही के निर्देश

दो मिनट 15 सेकेंड के इस वायरल हो रहे वीडियो में बड़ी संख्या में रकम और बहुमूल्य गहने दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में कुछ लोग भी हैं, जो शादी में शिरकत कर रहे हैं। महिलाओं ने भारी मात्रा में बहुमूल्य गहने पहने हुए हैं तो वहीं दुल्हन भी ऐसे ही कीमती गहनों में ढकी हुई है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। अब पुलिस इस मामले में जांच करने में जुटी है कि इतनी नकदी और सोने के गहने किसी एक व्यक्ति के पास आए कहां से।

इस संबंध में सीओ थानाभवन अमित सक्सेना ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का मामला संज्ञान में आया है, जिसमें काफी नकदी व सोने चांदी के बहुमूल्य आभूषण दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो कस्बा थानाभवन का होने की जानकारी मिली है। यह वीडियो लगभग दो माह पुराना होना सामने आया है। वायरल वीडियो में काफी नकदी और आभूषण दिखाई दे रहे हैं, इसलिए इस मामले में आयकर विभाग को पत्राचार किया जा रहा है। मामले की जांच के बाद कार्रवाई कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  वनाग्नि की रोकथाम को अधिकारी रहें सजग, सूचना पर हो त्वरित कार्रवाईः आयुक्त

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।