कल से नहीं खुलेंगे हल्द्वानी के कक्षा एक से पांचवीं कक्षा तक के निजी स्कूल, पढ़िये क्या बनी अचानक इसकी वजह…

228
# All schools in Haridwar and Rishikesh closed for a week
खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। प्रदेश सरकार ने करीब डेढ़ साल से बंद चल रहे कक्षा एक से पांचवीं कक्षा तक के स्कूलों को खोलने के आदेश जारी कर दिए हैं। इन स्कूलों को 21 सितंबर से खोला जाना है, मगर हल्द्वानी में कक्षा एक से पांचवीं कक्षा तक के निजी स्कूल अभी नहीं खुल सकेंगे। पब्लिक स्कूल एसोसिएशन (PSA) का कहना है कि स्कूल खोलने को लेकर अभी उनकी तैयारी पूरी नहीं है। उन्हें इसके लिए कुछ और समय चाहिए।

कोरोना काल का सबसे ज्यादा असर शिक्षा पर पड़ा है। इस कारण स्कूल अभी पूरी तरह से खुल नहीं सके हैं। इसके कारण बच्चों की पढ़ाई प्रभावित हो रही है। हालांकि ऑनलाइन शिक्षा का विकल्प दिया गया है, मगर इससे पढ़ाई पहले की तरह व्यवस्थित ढंग से नहीं हो पा रही है। इसी को देखते हुए सरकार ने हाल ही में स्कूलों को खोलने को लेकर आदेश जारी कर दिए थे। एसओपी भी जारी कर दी थी। मगर पब्लिक स्कूल एसोसिएशन का कहना है कि हमें कम से कम 15 दिन पहले इस बारे में बताया जाना चाहिए था। अचानक से आदेश जारी होने से हम एसओपी के मुताबिक व्यवस्था बनाने में असमर्थ हैं।

यह भी पढ़ें 👉  नशीले इंजेक्शनों की खेप बेचने निकला था तस्कर, पुलिस ने इस तरह किया गिरफ्तार

एसाेसिएशन के अध्यक्ष कैलाश भगत ने कहा कि एसओपी के अनुरूप व्यवस्थाएं कैसे बनाने है, इसे लेकर हम सभी पहले आपस में बातचीत करेंगे, उसके बाद ही कोई निर्णय ले सकेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  दिन में रैकी कर रात में करते थे चोरी, चार चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।