9 चुनावों में गंवा चुके जमीन-जायदाद व गाड़ी, अब पत्नी को लड़ाने के लिए मांग रहे भीख…

589
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के विधान सभा चुनाव की गलियों से बड़े दिलचस्प किस्से निकलकर सामने आ रहे हैं। अब एक ऐसा अनोखा प्रत्याशी (Ramavatar alias Hitler Baba) सामने आया है, जो पहले कई विधानसभा, लोकसभा और अन्य चुनाव लड़ चुका है। इस दौरान उसकी सारी जमा पूंजी भी खत्म हो गई और अब इस चुनाव में वह अपनी पत्नी को मैदान में लाना चाहता है। इसके लिए वह लोगों से भीख मांग रहा है, ताकि हारने की स्थिति में जमानत जब्त होने पर जमानती राशि जमा की जा सके।

बात हो रही है पीलीभीत के मधो टांडा निवासी 55 वर्षीय रामअवतार (Ramavatar alias Hitler Baba) की। लोग उन्हें हिटलर बाबा के नाम से भी बुलाते हैं। उनका कहना है कि वह पहले भी दो बार लोकसभा और चार बार विधानसभा का चुनाव लड़ चुके हैं। लेकिन इस चुनावी चस्के में वह अपनी जमीन, दुकान और कार तक बेच चुके हैं। वह कहते हैं कि इसी कारण उन्होंने भीख मांगकर जिला पंचायत सदस्य का चुनाव भी लड़ा, जिसमें एक बार उन्होंने जीत भी हासिल की। मगर सरल स्वभाव के कारण वह कुछ न कर सके और दूसरा चुनाव हार गए।

यह भी पढ़ें 👉  धधकते जंगलों पर काबू पाने के लिए जुटे हेलीकॉप्टर, पहुंच चुकी भारी क्षति

रामअवतार (Ramavatar alias Hitler Baba) के पारिवार में पत्नी व एक बेटी है। बेटी की उन्होंने शादी कर दी। चुनाव को जुआ बताते हुए वह कहते हैं कि वह इसे खेलते रहेंगे और इस बार भी चुनाव पर्चा दाखिल करने के लिए धनराशि जुटाने के लिए लोगों से चंदा मांग रहे हैं। रामअवतार वह कहते हैं कि उनका सिर्फ एक ही शौक है और वह है राजनेता बनना।

रामअवतार (Ramavatar alias Hitler Baba) ने बताया कि राजनेता बनने के लिए उन्होंने अपने घर की 3 एकड़ जमीन, एक दुकान और एक चार पहिया गाड़ी तक बेच डाली है। आज के समय में उनके पास सिर्फ एक मोटरसाइकिल है, जिसमें पेट्रोल भी वह पैसे मांगकर डलवाते हैं। वह लोगों से भीख मांग कर ही आगामी चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं।

यह भी पढ़ें 👉  आतंक से मिली निजात- किसान को मौत घाट उतारने वाली बाघिन पकड़ी

रारामअवतार ने बताया कि भीख मांगकर वह अभी तक के 3000 रुपये का चंदा इकट्ठा कर चुके हैं। वह 2000 रुपये चंदे के लिए जगह-जगह लोगों से मदद की गुहार लगा रहे हैं।

उनका (Ramavatar alias Hitler Baba)  कहना है कि यह विधानसभा चुनाव वह अपनी पत्नी को लड़वाएंगे तथा आने वाला संसदीय चुनाव वह खुद लड़ेंगे। राम अवतार का यह भी कहना है कि इससे बड़ा जुआ कोई नहीं हो सकता है। एक बार बड़े राजनेता बन जाओ फिर जिंदगी भर आराम और ऐश करो।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  24 घंटे में वनों की आग न बुझी तो डीएफओ और रेंज अधिकारी की जिम्मेदारी होगी तयः सीएम

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।