US Nagar News : छत्तीसगढ़ की महिला को रुद्रपुर लाकर किया दुष्कर्म, आरोपी की मां और बहन ने भी दिया वारदात में साथ

165
खबर शेयर करें -

रुद्रपुर। उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर में सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां कोतवाली में छत्तीसगढ़ की एक महिला ने एक कथित पत्रकार पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है। यहां हैरानी वाली बात ये भी है कि इस वारदात में आरोपी की मां और बहन ने भी उसका साथ दिया है।

कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में पीड़िता ने बताया कि वह छत्तीसगढ़ के रायपुर की मूल निवासी है। साल 2018 में वह रायपुर स्थित एक न्यूज कंपनी में कार्य करती थी। इस दौरान उसकी मुलाकात रुद्रपुर निवासी सौरव गाबा से हुई, जो खुद को पत्रकार बताता था। इसके बाद सौरव गाबा उसे शादी का झांसा देकर रुद्रपुर ले आया, जिसके बाद से वह उसका लगातार शारीरिक शोषण करता रहा और शादी की बात टालता रहा।

यह भी पढ़ें 👉  यहां सड़क किनारे जंगल में पड़ा मिला अज्ञात शव, इलाके में फैली सनसनी

जब पीड़िता आरोपी से शारीरिक संबंध बनाने से इन्कार करती तो वह उससे जबरदस्ती और मारपीट करता। इसी बीच सौरव गाबा की बहन और मां भी पीड़िता के साथ रुद्रपुर स्थित शांति विहार कॉलोनी में रहने लगीं। तब भी सौरव गाबा उसके साथ दुष्कर्म करता रहा, जिस कारण वह गर्भवती हो गई। ऐसे में आरोपी अपने परिजनों के साथ मिलकर उसका गर्भपात कराने का प्रयास करता रहा। जब पीड़िता ने पुलिस में जाने की धमकी दी तो वह शादी के लिए मान गया, लेकिन फिर बात टालने लगा। इसी बीच पीड़िता ने 16 मार्च 2020 को एक पुत्री को जन्म दिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में कपड़े के गोदाम में लगी भयंकर आग, लाखों के नुकसान का अनुमान

पीड़िता का आरोप है कि अभी भी सौरभ गाबा और उसके परिजन उससे मारपीट कर शादी से इन्कार रहे हैं। साथ ही उसे घर से बेदखल कर आरोपी की शादी किसी और लड़की से करना चाहते हैं। पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी और उसके परिजन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सीओ अमित कुमार ने बताया कि मामले में अभियोग पंजीकृत करते हुए जांच शुरू कर दी गई है। पूर्व में मामला महिला हेल्पलाइन में भी गया था, जिसके बाद मामले में मुकदमा लिखा गया है।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  शेयर मार्केट में कमाई का दिया झांसा और बैंक खाते से उड़ा ली लाखों की नगदी

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।