spot_img

पिता का श्राद्ध कर लौट रहा था परिवार, खाई में गिरी कार, बेटे और मां सहित तीन की मौत, बहू घायल

न्यूज जंक्शन 24, चंपावत। उत्तराखंड के चंपावत जिले में गुरुवार देर रात बड़ा हादसा हो (road accident in champawat) गया। यहां पाटी से एक किलोमीटर दूर एक कार करीब 400 मीटर गहरी खाई में गिर गई। कार में चालक के अलावा एक ही परिवार के तीन लोग सवार थे, जिनमें से तीन लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में मां-बेटे और कार चालक शामिल है। वहीं एक महिला गंभीर रूप से घायल बताई जा रही है, जो मृतक युवक की पत्नी बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक एसडीआरएफ पोस्ट चंपावत के मुख्य आरक्षी रवि रावत को देर रात पाटी के पास कार के खाई में गिरने (road accident in champawat) की सूचना मिली। मुख्य आरक्षी रवि रावत तत्काल अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और 250 मीटर गहरी खाई में गिरे लोगों को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया।

एसडीआरएफ की रेस्क्यू टीम जब खाई (road accident in champawat) में पहुंची तो एक ही महिला गंभीर रूप से घायल अवस्था में पड़ी हुई थी, जिसे रेस्क्यू कर ऊपर सड़क पर लाया गया और वहां से सीधे 108 की मदद से सरकारी अस्पताल ले जाया गया। वहां से उसे हाई सेंटर रेफर कर दिया गया है। इस हादसे में तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था, जिनके शवों को भी रेस्क्यू कर ऊपर लाया गया और स्थानीय पुलिस के सुपुर्द किया गया।

मृतकों की हुई पहचान

मृतकों (road accident in champawat) की पुलिस ने पहचान कर ली है। इनमें ग्राम लड़ा ब्लाक पाटी, लोहाघाट निवासी 48 वर्षीय प्रदीप गहतोड़ी, उनकी माता 65 वर्षीय देवकी देवी व कार चालक 53 वर्षीय बसंत गहतोड़ी हाल निवासी खटीमा है। जबकि प्रदीप की पत्नी मंजू गहतोड़ी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने तीनों का पोस्टमार्टम पाटी पीएचसी में ही कराया।

पिता का श्राद्ध कर लौट रहा था परिवार

पुलिस ने बताया कि बुधवार को ही प्रदीप मां व पत्नी को लेकर हरिद्वार गए थे। पिता बलदेव गहतोड़ी का श्राद्ध करने के बाद सभी घर लौट रहे थे। प्रदीप खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में लिपिक के पद तैनात है। प्रदीप के तीन बच्चे है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!