बाजपुर में पेट्रोल पंप के कर्मचारी को बंधक बनाकर लूट, खेतों से छिपकर पहुंचे बदमाशों ने की वारदात

492
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, रुद्रपुर। ऊधमसिंह नगर में लूट की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। घटना साेमवार देर रात बाजपुर की है। जहां पेट्रोल पंप पर कर्मचारी को तमंचे के बल पर बंधक बनाकर दो बदमाश 70 हजार रुपये लूट ले गए (Robbery in Bajpur) । घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और तफ्तीश शुरू कर दी है। बदमाशों को पकड़ने के लिए एसओजी को भी लगाया गया है।

पीड़ित शख्स गुरुसेवक नामधारी ने का यूपी बॉर्डर पर पेट्रोल पंप है। जिसे उसने सप्ताहभर पहले करतार पेट्रोल पंप के संचालक को किराये पर दे दिया था। सोमवार देर रात करीब डेढ़ बजे नाइट ड्यूटी पर ग्राम लखनपुर निवासी धर्मवीर की ड्यूटी लगी थी। उसके अनुसार पंप के पीछे खेतों से आए दो युवकों ने उसे तमंचे के बल पर बंधक बना लिया और गल्ले की चाबी लेकर 70 हजार रुपये निकाल लिए (Robbery in Bajpur)। इसी बीच पेट्रोल डलवाने पहुंचे बाइक सवार तीन युवकों को देखकर आरोपित खेतों से होते हुए फरार हो गए। इन्हीं युवकों ने धर्मवीर को बंधन से मुक्त कराया और पुलिस को खबर दी।

यह भी पढ़ें 👉  शर्मनाक- यहां मुंह बोले मामा ने सात वर्षीय भांजी से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

पेट्रोल पंप पर लूट (Robbery in Bajpur) की खबर पाते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मौके पर एएसपी काशीपुर चंद्रमोहन सिंह, सीओ वंदना वर्मा, कोतवाल प्रवीण सिंह कोश्यारी पुलिस कर्मियों के साथ पहुंच गए और कर्मचारी धर्मवीर से पूछताछ करते हुए जांच शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  वीकेंड पर उमड़े पर्यटक- बसों में सीट पाने के लिए यात्रियों में मची मारामारी

एएसपी ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों को चेक किया जा रहा है। जल्द ही घटना (Robbery in Bajpur) का पर्दाफाश कर दिया जाएगा। मामले में एसओजी को भी लगा दिया गया है। एसओजी टीम में शामिल पुलिस कर्मियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। खेतों ने दूर तक मिल रही पैरों की लोकेशन को देखते हुए भी जांच की जा रही है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।