रुद्रपुर जिला अस्पता में बवाल, तीमारदार ने महिला डाॅक्टर को चप्पलों से पीटा, जान से मारने की धमकी दी

577
# Ruckus in Rudrapur District Hospital
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, रुद्रपुर। ऊधमसिंह नगर जिले के जिला अस्पताल में बीती रात हंगामा हो गया (Ruckus in Rudrapur District Hospital)। यहां एक तीमारदार ने महिला डाॅक्टर की चप्पल से पिटाई कर दी। बात सिर्फ इतनी थी कि डॉक्टर ने मरीज को संक्रमण से बचाने के लिए तीमारदारों को उसके पास भीड़ न लगाने को कहा था। इतने में ही एक महिला तीमारदार भड़क गई और गालीगलौच करते हुए नर्सिंग रूम तक पीछाकर चप्पलों से पिटाई कर दी। पुलिस ने आरोपी तीमारदार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जिला अस्पताल (Ruckus in Rudrapur District Hospital) में तैनात गायनोकोलाजिस्ट डॉ. ईशा गुप्ता ने बताया कि सोमवार रात गायनी वार्ड की इमरजेंसी में उनकी ड्यूटी लगी थी। रात करीब 9:15 बजे वह राउंड पर गई थीं। इस दौरान मरीजों के साथ उनके रिश्तेदारों की भीड लगी हुई थी। उन्होंने तीमारदारों को समझाया कि वे भीड़ न लगाएं, इससे मरीज को संक्रमण हो सकता है। इतना कहने पर ही एक मरीज काजल की रिश्तेदार मुन्नी ने उनसे अभद्रता शुरू कर दी और गालीगलौच करने लगी।

इतना ही नहीं, जब वह नर्सिंग रूम पहुंचीं तो आरोपी मुन्नी वहां भी पहुंच गई आैर हाथापायी करने लगी। साथ ही चप्पल से भी हमला कर दिया और जान से मारने की धमकी देने लगी। यह देख वहां मौजूद नर्सों ने बीच बचाव किया। वहीं, थानाध्यक्ष पंतनगर राजेन्द्र सिंह डांगी ने बताया कि डॉ. ईशा गुप्ता की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।