रुद्रपुर पांच सितारा होटल के जीएम का अपहरण करने वाला नौ साल बाद पकड़ा गया, जानिए कहां छिपा था यह

न्यूज जंक्शन 24, रुद्रपुर।

रुद्रपुर के पांच सितारा होटल रेडिशन के जीएम का कार समेत अपहरण करने वाला बदमाश नौ साल बाद अब जाकर पुलिस के हत्थे चढ़ा है। बदमाश पर पांच हजार का इनाम भी था। वह कुमाऊं के बड़ी वारदात को अंजाम देने की तैयारी कर रहा था।

एसटीएफ के मुताबिक उधमसिहनगर के थाना पन्तनगर में 5000 रूपये का इनामी बदमाश गुरमीत सिंह नौ वर्षो से फरार था। उत्तराखण्ड स्पेशल टास्क फोर्स को सूचना मिली थी कि मेरठ का बदमाश गुरमीत सिह पुत्र जगीर सिह निवासी ग्राम बिडौरा थाना नानकमत्ता जिला उधमसिहनगर किसी गम्भीर वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। वह कुमाऊं में बड़ी वारदात कर सकता है। एसटीएफ की कुमाऊं यूनिट ने पता कर लिया कि उपरोक्त शातिर अपराधी मेरठ से किसी वारदात को अंजाम देने के लिये सितारगंज क्षेत्र मे फर्जी आईडी बनाकर रह रहा है। 19 दिसम्बर की देर रात्रि एसटीएफ व पन्तनगर पुलिस की संयुक्त टीम ने अभियुक्त गुरमीत को गिरफ्तार कर लिया। इसे पुलिस की बड़ी सफलता माना जा रहा है।

पांच सितारा होटल के जीएम का अपहरण कर खेत मे डाल दिया था

जानकारी के अनुसार वर्ष 2011 अप्रैल में अभियुक्त व उसके दो साथियो द्वारा रुद्रपुर के पॉच सितारा होटल रेडीशन के जीएम को रुद्रपुर स्थित सुपर मार्केट के सामने से हथियारों की नोक पर उनकी होडा सिटी कार सहित अपहरण कर लिया था और अपह्त जीएम को बॉधकर गन्ने के खेत में डाल दिया। बदमाश जीएम का मोबाइल, नगदी 50000 व होडा सिटी कार को लेकर फरार हो गये थे ।जिसमें से दो अभियुक्त घटना के कुछ दिनो पश्चात मय अस्लाह व लूटे हुए माल के साथ पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिये गये थे और अभियुक्त गुरमीत सिह लूटी गयी होडा सिटी कार के साथ नेपाल भाग गया था। अभियुक्त करीब नौ वर्षो तक फरार रहा।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*