विधायक पिता से बगावत करने वाली बेटी ने दिया बेटे को जन्म। फिर दे डाला यह बयान

487
खबर शेयर करें -

एनजे, बरेली। विधायक पिता से बगावत कर अपने दोस्त अजितेश नायक से लव मैरिज करने के बाद चर्चा में आईं साक्षी ने रविवार को एक बेटे को जन्म दिया है। जच्चा और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। बेटे के ज्नम के बाद अजितेश ने फेसबुक पर लिखा कि महादेव का आशीर्वाद बना रहे।

उत्तर प्रदेश के जिला बरेली के वीर सवारकर निवासी अजितेश ने फेसबुक पर बताया कि बरेली स्थित एक नर्सिंग होम में महादेव के आशीर्वाद और आपकी दुआओं से साक्षी और मुझे पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई है’, आशीर्वाद बना रहे बाबा।

बता दें कि घर से भागने के बाद अपने विधायक पिता से जान का खतरा बताकर वीडियो वायरल कर पुलिस से सुरक्षा मांगने पर साक्षी-अजितेश चर्चा में आए थे। जिसके बाद उन्होंने मंदिर में शादी के बाद हाई कोर्ट की शरण ली थी। खुद को बालिग बताकर अपने पिता और भाई पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। करीब एक साल बाद दंपति को पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई है। अजितेश की जोड़ी पर जल्द फिल्म भी रिलीज हो सकती है।

शादी के बाद बेहद खुश हूं


इससे पहले साक्षी मिश्रा ने कहा कि मैं शादी के बाद बेहद खुश हूं। क्योंकि पति अजितेश बहुत सपोर्ट करते हैं। साक्षी के मुताबिक उनका (अजितेश) परिवार मेरा ख्याल बहू की तरह नहीं, बल्कि बेटी की तरह रखता है लेकिन अपने परिवार की याद तो आती है, क्योंकि जन्म से लेकर अपनी मर्जी से शादी से पहले तक का साथ कम नहीं होता। इसीलिए आज मैं भाई विक्की को सबसे ज्यादा याद करती हूं।’