लक्सर की एसडीएम रहीं संगीता कनौजिया का निधन, चार महीने पहले हादसे में गंभीर रूप से हुई थीं घायल

408
# (Sangeeta Kanojia
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। लक्सर की एसडीएम रहीं पीसीएस अफसर संगीता कनौजिया (Sangeeta Kanojia) का आज एम्स ऋषिकेश में निधन हो गया है। करीब चार महीने पहले 26 अप्रैल को रुड़की क्षेत्र के लंढौरा के पास सोलानी पुल पर संगीता कनौजिया लक्सर में एक सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गई थीं। एक ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी थी।

हादसे में घायल होने पर उन्हें (Sangeeta Kanojia) एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया था। 4 महीने तक डॉक्टर उन्हें बचाने के प्रयास करते रहे, लेकिन आज सुबह वह जिंदगी की जंग हार गईं। संगीता कनौजिया के निधन की पुष्टि एम्स ऋषिकेश के जनसंपर्क अधिकारी हरीश मोहन थपलियाल ने की है।

यह भी पढ़ें 👉  जंगल में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, पुलिस जता रही यह संभावना

लक्सर में तैनात एसडीएम संगीता कनौजिया (Sangeeta Kanojia) की गुरुवार की सुबह करीब 10 बजे अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ऋषिकेश में निधन हो गया। 26 अप्रैल को लक्सर में सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल होने के कारण उन्हें एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया था, जबकि दुर्घटना में उनके चालक गोविंद राम की दुर्घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी। एम्स प्रशासन के मुताबिक, संगीता को एम्स ऋषिकेश के लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था।

30 अप्रैल को न्यूरो सर्जरी विभाग के विशेषज्ञ डॉक्टरों ने उनके गले व स्पाइन सर्जरी की थी। उनकी गर्दन, छाती और सिर में गहरी चोटें आईं थी। उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम रखा गया था। एसडीएम कनौजिया को आईसीयू में डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया था।

यह भी पढ़ें 👉  स्वास्थ्य सचिव के निर्देश- अतिथि देवो भवः की परंपरा से हो यात्रियों का स्वागत

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।