सौरव रावत के तेज अर्धशतक से नैनीताल की 5 विकेट से जीत

203
खबर शेयर करें -

 

न्यूज जंक्शन 24 : कमलवागांजा के जीएनजी क्रिकेट एरिना में जिला नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित जिला लीग का मैच विहान क्लव नैनीताल और हिमालयन क्रिकेट एकेडमी के मध्य खेला गया। विहान क्लब नैनीताल के कप्तान सौरव रावत ने टॉस जीतकर पहले हिमालयन क्रिकेट एकेडमी को बल्लेबाजी को आमंत्रित किया। हिमालयन क्रिकेट एकेडमी ने निर्धारित 50 ओवर में सभी विकेट खोकर 166 रन बनाये, हिमालयन क्रिकेट एकेडमी का मध्यक्रम पूरी तरह लड़खड़ा गया।

आठवें और नवे नम्बर पर आये बल्लेबाज योगेश कुमार ने 32 गेंद में 5 चौके की मदद से 29 रन और कुशाल ने 18 गेंद में 2 चौके 2 छक्के की मदद से 25 रन,इसके अलावा रितेश जोशी ने 14 व गोविंद सिंह /प्रतीक तिवारी ने 14 -14 रन का योगदान दिया, विहान क्लब नैनीताल के राजीव लोहनी ने 3 व सैयद रियान और मोहित बिष्ट ने 2 -2 विकेट लिये। जबाब में उतरी विहान क्लब नैनीताल की टीम ने निर्धारित लक्ष्य को 21 ओवर में ओवर में पूरा कर मैच को 5 विकेट से जीत लिया, विहान क्लब नैनीताल के सौरव रावत और ऋषभ जोशी ने दोनों ने अर्धशतकीय पारी खेलकर 104 रन की साझेदारी निभा कर टीम को पांच विकेट से जीत दिला दी, सौरव रावत ने 24 गेंद में 7 छक्के 5 चौके की मदद से 68 नाबाद रन, ऋषभ जोशी ने 54 गेंद में 9 चौके की मदद से 55 नाबाद रन बनाये, हिमालयन के लिये हेमंत ने 2 विकेट लिये।

यह भी पढ़ें 👉  वनाग्नि की रोकथाम को अधिकारी रहें सजग, सूचना पर हो त्वरित कार्रवाईः आयुक्त

मैच के अंपायर विजय आर्या और निश्चय मेहरा जबकि स्कोरर धीरज पांडे व नीरज पनेरू थे, इससे पहले आज मैच के मुख्य अतिथि एन एस यू आई के जिलाध्यक्ष विशाल भोजक ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर मैच का शुभारंभ किया।

यह भी पढ़ें 👉  नहाते समय चित्रकूट घाट में डूबा युवक, एसडीआरएफ तलाश में जुटी

इस मौके पर वरिष्ठ क्रिकेटर विजय कुकसाल, जिला नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष कमल पपनै, कोऑर्डिनेटर किशन अनेरिया, अक्षत पाठक, रक्षित बिष्ट, प्रदीप बिष्ट, दिग्विजय कनवाल, गौरव कपिल, तनुजा जोशी, गोपाल सिंह, मनोज भट्ट, साजिद अली मौजूद रहे।