पेड़ से टकराई स्कूल बस, एक छात्र व एक छात्रा की मौत, चार घायल

320
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। उत्तराखंड में एक दुखद हादसे की खबर सामने आई है। यह हादसा राजधानी के विकासनगर में आज सुबह हुआ, जहां एक स्कूल बस पेड़ से टकरा गई (School bus collided tree), जिसके कारण बस में सवार दो बच्चों की मौत हो गई और चार घायल हो गए। पुलिस मौके पर पहुंच गई है। साथ ही राहत बचाव काम शुरू कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि विकासनगर बाड़वाला स्थित एक निजी स्कूल की बस छात्र-छात्राओं को लेकर स्कूल जा रही थी। वन विभाग के चेकपोस्ट बैरियर के पास सामने से आ रहे एक वाहन को बचाने के लिए बस चालक ने बस को सड़क के किनारे की ओर किया। इस दौरान बस का ऊपरी हिस्सा सड़क किनारे खड़े पेड़ के बड़ी और मजबूत शाखा से टकरा (School bus collided tree) गया। जिसके चलते बस का सामने का हिस्सा व्यापक स्तर पर क्षतिग्रस्त हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड बोर्ड 10वीं और 12वीं का परिणाम जारी, देखें

इससे बस (School bus collided tree) में सवार छह बच्चे घायल हो गए। दुर्घटना के बाद मची चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घायल बच्चों को अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने ग्राम नेटवाड़ निवासी श्रृष्टि चौहान पुत्री पद्मसिंह चौहान को मृत घोषित कर दिया। अन्य घायल बच्चों का अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  निकाय चुनाव की तैयारियां तेज- निर्वाचन आयोग की ओर से जिलाधिकारियों को दिए गए ये निर्देश

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।