चंपावत के SDM लापता, पुलिस कर रही थी तलाश कि DM और SP के पास आया फोन, बताया-कहां हैं वह

854
# Champawat SDM missing
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, चंपावत। जिले के सदर एसडीएम लापता (SDM of Champawat is missing) हो गए हैं। बताया जा रहा है कि रविवार शाम से उनका कोई पता नहीं है। हालांकि इसका पता सोमवार सुबह चला। अब लापता एसडीम अनिल चन्याल की तालश में पुलिस की तीन टीमें खाक छान रही हैं। इस बीच डीएम के पास एसडीएम का फोन आया है। जिसमें उन्होंने जल्द वापस लौटने की बात कही है।

पुलिस की जांच के मुताबिक, एसडीएम सदर अनिल चन्याल शनिवार को उन्होंने कुक, गनर, ड्राइवर आदि अपने सभी स्टाफ को छुट्टी पर भेज दिया था और रविवार दोपहर करीब 11 बजे किराना की दुकान पर खुद सरकारी गाड़ी चलाकर सामान लेने खुद गए थे। सोमवार को वह दफ्तर नहीं पहुंचे। डीएम की बैठक में भी शामिल नहीं हुए। उन्हें फोन किया गया तो पता चला कि वह लापता हैं (SDM of Champawat is missing)। इससे हड़कंप मच गया। तत्काल पुलिस की तीन टीमें बनाकर उनकी तलाश में लगा दी गईं।

यह भी पढ़ें 👉  बनभूलपुरा में भीषण अग्निकांड- कई झोपड़ियों हुई राख

इधर, आज सुबह डीएम नरेंद्र सिंह भंडारी के पास लापता हुए एसडीएम सदर का फोन आया। डीएम ने बताया कि अभी एसडीएम का फोन आया था। उन्होंने स्वास्थ्य कारणों से परेशान होकर जाने की बात की है। साथ ही कहा है कि वह जल्द वापस लौटेंगे।

वहीं एसपी देवेंद्र पींचा ने बताया कि अभी एसडीएम से उनकी भीबात हुई है। उन्होंने एक दो दिन में वापस आने के लिए कहा है। स्वास्थ्य खराब होने की बात कही है। वहीं सूत्रों का कहना है उनकी वर्तमान लोकेशन हिमाचल प्रदेश में है। हालांकि पुलिस प्रशासन उनकी लोकेशन बताने से मना कर रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  शातिर पति-पत्नीः दिन में देखते थे कहां है बंद घर, रात में चटखाते थे ताले

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।