spot_img

मनाेरंजन की दुनिया में छाया शोक, ‘भाभी जी घर पर हैं’ के ‘मलखान सिंह’ का निधन, क्रिकेट खेलते हुए हुआ हादसा, नाक से बह रहा था खून

न्यूज जंक्शन 24, मुंबई। छोटे पर्दे की दुनिया से दुखद खबर है। टीवी के मशहूर शो भाभी जी घर पर हैं के मलखान सिंह का किरदार निभाने वाले अभिनेता दीपेश भान का निधन हो गया है। इससे मनोरंजन जगत में शोक छा गया है।

मीडिया रिपोर्ट्र्स के मुताबिक, दीपेश शनिवार सुबह क्रिकेट खेल रहे थे, लेकिन क्रिकेट खेलते समय वह अचानक गिर गए थे, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। मगर वहां डॉक्टरों ने अभिनेता को मृत घोषित कर दिया। बताय जा रहा है कि उन्हें ब्रेन हेमरेज पड़ा था। उनकी नाक से भी खून बह रहा था। दीपेश अपने पीछे पत्नी और एक बच्चे को छोड़ गए हैं। उनकी शादी साल 2019 में दिल्ली में हुई थी।

शो भाभी जी घर पर हैं के असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत नेअसिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत के साथ-साथ एक्टर वैभव माथुर ने भी दीपेश के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए बताया कि हां अब वह नहीं रहे हैं। इस पर मैं कुछ नहीं बोलना चाहता, क्योंकि बोलने को कुछ बचा ही नहीं है। अभिनेत्री कविता कौशिक ने भी दीपेश भान के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, 41 साल की उम्र में दीपेश भान के निधन की खबर से सदमे में हूं। एफआईआर में एक बहुत ही महत्वपूर्ण कलाकार और एक फिट व्यक्ति था, जिसने स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचाने के लिए कभी भी शराब नहीं पी और ना ही धूम्रपान किया था। एक पत्नी और एक साल के बच्चे, माता-पिता और हम सभी को छोड़ दिया।

दीपेश टीवी की दुनिया से लंबे समय से जुड़े हुए थे। भाभी जी घर पर हैं शो से पहले वह कॉमेडी का किंग कौन, कॉमेडी क्लब, भूतवाला, एफआईआर समेत कई कॉमेडी शोज का हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने आमिर खान के साथ टी-20 वर्ल्ड कप का विज्ञापन भी किया था। इसके अलावा फिल्म ‘फालतू उटपटांग चटपटी कहानी’ में काम किया था।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!