शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को उत्तराखंड आने का न्योता, देखिए इन नेताजी ने बनाया यह बड़ा प्लान…

216
खबर शेयर करें -

 

सौरभ बजाज, हल्द्वानी

उत्तराखंड में शिवसेना का झंडा बुलंद करने वाले राज्य उपप्रमुख रूपेंद्र नागर समेत कई नेताओं ने महाराष्ट्र जाकर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे समेत कई नेताओं से मुलाकात की। साथ ही उन्हें उत्तराखंड आने के लिए आमंत्रित किया।

शिवसेना के वरिष्ठ नेता रूपेंद्र नागर ने बताया कि शिवसेना उत्तराखंड का एक प्रतिनिधि मंडल मुंबई महाराष्ट्र में शिवसेना पक्ष प्रमुख उद्धव साहेब ठाकरे से मुंबई मातोश्री में मिला। प्रतिनिधिमंडल में नागर के साथ ही उत्तराखंड प्रदेश प्रमुख गौरव कुमार भी थे। शिवसेना प्रमुख को उत्तराखंड राज्य के 400 पदाधिकारियों के शपथ पत्र भी सौंपे गए।

यह भी पढ़ें 👉  बाबा तरसेम सिंह हत्याकांड- पुलिस ने इस इलाके से गिरफ्तार किया एक और षड़यंत्रकारी

शिवसेना राज्य प्रमुख उत्तराखंड गौरव कुमार ने कहा कि उत्तराखंड के शिवसैनिक उद्धव साहब ठाकरे के साथ हर स्थिति में खड़े है। चाहे शिवसेना सत्ता में हो या ना हो। रूपेंद्र नागर ने कहा कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को उत्तराखंड आने का निमंत्रण दिया गया है। कहा कि उद्धव के आने से महाराष्ट्र के अलावा उत्तराखंड में शिवसेना को मजबूती प्राप्त होगी और शिवसैनिकों का हौसला बढ़ेगा।

यह भी पढ़ें 👉  यहां नदी में गिरी कार- दो भाईयों समेत चार की गई जान

इस अवसर पर राज्य उपप्रमुख रुपेन्द्र नागर, पूर्व केंद्रीय मंत्री अरविंद सावंत, पूर्व लोकसभा सांसद चंद्रकांत खैरे, लोकसभा सांसद विनायक राऊत, नागपुर, राजेश दुबे प्रदेश सचिव महाराष्ट्र, युवा सेना सचिव लोकेश बावेकर कर आदि उपस्थित रहे।