शुभि का उत्तर प्रदेश की अंडर-16 गर्ल्स टीम में चयन, बढ़ाया बरेली का मान

152
खबर शेयर करें -

बरेली। एयरफोर्स निवासी शुभि नरेंद्र शर्मा के पिता का नाम नरेन्द्र शर्मा तथा माता का नाम रेनू शर्मा है। शुभि दायें हाथ की शानदार ओपनर बैट्समैन और बेहतरीन क्षेत्ररक्षक भी है।शुभि दिसंबर महीने में up अंडर-23 टीम के कैम्प मैं भी रही थी। काल टीम सेंट्रल जोन क्रिकेट प्रतियोगिता खेलने रायपुर जाएगी।
शुभि, स्टेडियम पर क्रिकेट कोच सुनील कुमार से शुरू से ही क्रिकेट की सभी बारीकियां सीख रही हैं। क्रिकेट कोच सुनील ने बताया कि शुभि बहुत ही मेहनती और प्रतिभाशाली खिलाड़ी है और अगर वह ऐसी ही मेहनत करती रही तो कुछ ही वर्ष में इंडिया के लिये खेलेंगी।
शुभि के चयन पर rso विजय कुमार, बरेली जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष सरफ़राज़ वली खान, सचिव कर्नल सीताराम सक्सेना, उपक्रिड़ा अधिकारी शमीम अहमद , राहुल कपूर, कमर भी, शहज़ाद खान, माज़िद खान,शिव राठी तथा स्टेडियम के सभी प्रशिक्षको सोनू श्रोतीया,हरिशंकर ,सोनू श्रीवास, मुकेश यादव,अभिलाषा यादव,मुजाहिद खान,विनय गोस्वामी और सीनियर खिलाड़ियों ने शुभि को बधाई दी। क्रिकेट कोच सुनील ने स्टेडियम के सभी क्रिकेट खिलाड़ियों को मिठाईयां भी बाँटी और शुभि के उज्ज्वल भविया की कामना की।