Sidhoo moose walaa murder case : पुलिस हिरासत से फरार आरोपी दीपक टीनू गिरफ्तार

186
sidhoo moose walaa
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। Delhi police की विशेष शाखा ने पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (sidhoo moose walaa) की हत्या के आरोपी गैंगस्टर दीपक टीनू को राजस्थान के अलवर से गिरफ्तार कर लिया। टीनू एक अक्टूबर को पंजाब पुलिस की हिरासत से फरार हो गया था।

लगातार बदल रहा था ठिकाने

पुलिस के विशेष आयुक्त (विशेष शाखा) एच जी एस धालीवाल ने बताया, टीनू पंजाब के मनसा से फरार होने के बाद अपने ठिकाने बदलता रहा। दिल्ली पुलिस ने देश के विभिन्न स्थानों पर व्यापक अभियान चलाया और आखिरकार उसे पकड़ लिया।

इतना सामान हुआ बरामद

धालीवाल ने कहा, टीनू के पास से पांच ग्रेनेड और दो स्वचालित पिस्तौल बरामद की गई हैं। उसे राष्ट्रीय राजधानी लाया जा रहा है और उसकी पुलिस हिरासत की मांग की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  कारोबारी के घर सशस्त्र बदमाशों का धावा, लाखों की नगदी और सोना लूटा

पंजाब पुलिस को झेलनी पड़ी थी शर्मिंदगी

टीनू मनसा पुलिस की अपराध जांच एजेंसी (सीआईए) इकाई की हिरासत से उस समय फरार हो गया था, जब उसे एक अन्य मामले में तरन तारन जिले में गोइंदवाल साहिब जेल से वारंट पर लाया गया था। पंजाब पुलिस को इसे लेकर बड़ी शर्मिंदगी झेलनी पड़ी थी और उसने प्रभारी अधिकारी को बर्खास्त कर दिया था।

संपत नेहरा ने की फरारी में मदद

पुलिस ने दावा किया कि शुरुआती पूछताछ के दौरान यह पता चला कि रोहित गोदारा और संपत नेहरा नाम के गैंगस्टर ने टीनू की मदद की थी। मूसेवाला (sidhoo moose walaa) की हत्या मामले में आरोपपत्र में नामजद 24 लोगों में टीनू भी शामिल है। वह गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और जग्गू भगवानपुरिया का करीबी सहायक है और उनके साथ विभिन्न जेलों में रह चुका है। टीनू पर मूसेवाला की हत्या की योजना में शामिल होने का आरोप है।

यह भी पढ़ें 👉  बाबा तरसेम सिंह हत्याकांड- पुलिस ने इस इलाके से गिरफ्तार किया एक और षड़यंत्रकारी

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।