मृत शिशु को थैले में रखकर dm office पहुंचा बेबस पिता, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

201
DM office
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, भोपाल। मध्य प्रदेश के सिंगरौली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक व्यक्ति एम्बुलेंस न मिल पाने के बाद अपने मृत नवजात शिशु को बाइक से बंधे थैले में रखकर जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचा (father reached the dm office by keeping the dead child in the bag)। मामला सामने आने के बाद जांच के आदेश दिए गए हैं।

UP का रहने वाला है परिवार

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के निवासी दिनेश भारती ने आरोप लगाया कि सिंगरौली जिला अस्पताल के एक चिकित्सक ने उसकी पत्नी को प्रसव से पहले कुछ जांच के लिए private clinic में भेज दिया, जहां दंपति से अल्ट्रासाउंड जांच के नाम पर कथित तौर पर 5,000 रुपये लिए गए।

मृत बच्चे को दिया जन्म

दिनेश ने बताया कि उसकी पत्नी ने सोमवार को जिला अस्पताल में एक मृत बच्चे को जन्म दिया। उसने जब अपनी पत्नी और मृत बच्चे को घर ले जाने के लिए एम्बुलेंस मांगी तो अस्पताल के कर्मचारियों ने उसकी मदद नहीं की। इस पर न्याय पाने के लिए वह मृत नवजात शिशु को बाइक से बंधे थैले में रखकर जिलाधिकारी कार्यालय (DM office) पहुंच गया।

दोषियों पर होगी कड़ी कार्रवाई : DM

सिंगरौली के जिलाधिकारी राजीव रंजन मीणा ने कहा कि उपमंडलीय मजिस्ट्रेट (एसडीएम) के नेतृत्व वाला एक दल आरोपों की जांच करेगा और दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।