‘दिल को शूट करूं या दिमाग को…चलो दिमाग को शूट करता हूं’ यह कहते ही होनहार छात्र ने मार ली गोली। पढ़िये यहां का है सनसनी खेज मामला

168
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, भीमताल।

भीमताल में बीती रात एक छात्र ने खुद को गोली मार ली। छात्र ग्राफिक ऐरा का छात्र है। उसने यह कदम एक लड़की से चेटिंग के बाद उठाया। पिता एक गेस्ट हाउस के संचालक हैं।
नौकुचियाताल में एक गेस्ट हाउस के संचालक विवेक शर्मा रहते हैं। उनके दो बेटे विभव शर्मा और नमन शर्मा एक ही कमरे में सोए हुए थे। विभव शर्मा ग्राफिक एरा में पढ़ता है। कमरे में आधी रात गोली की आवाज हुई तो सब उठ गए। नमन ने देखा कि विभव शर्मा तड़प रहा है। इतने में विभव के माता-पिता भी दौड़कर आ गए। आनन-फानन में विभव को अस्पताल लेकर गए तो चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने विभव के मोबाइल को कब्जे ले जांच पड़ताल की मामला चौकाने वाला सामने आया। पुलिस के अनुसार मृतक विभव की बीती रात एक लड़की से चैटिंग चल रही थी। जिसमें मृतक ने मैसेज करते हुए लिखा है कि ‘मैं दिल को सूट करूं या दिमाग को…’ फिर थोड़ी देर में लिखा है कि मैंने निर्णय लिया है कि मैं दिमाग को सूट करता हूं। पुलिस ने मोबाइल जप्त कर लिया है। रिवाल्वर मृतक के पिता विवेक का है। थानाध्यक्ष कैलास जोशी का कहना है कि मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत होता है। पुलिस ने मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  राज्य कर विभाग में वर्षों से एक ही पद पर जमे अधिकारियों के होंगे तबादले !