सुहागरात मना रहे नाबालिग के साथ हुआ ऐसा कांड, घर वाले आए सदमे में

297
#Tbride refused to marry in Lalkuan
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24 देहरादून। लक्सर में प्यार, शादी के बाद धोखे की एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक ग्रामीण ने कुछ लोगों पर अपने नाबालिग बेटे का एक युवती से जबरन निकाह कराने और निकाह के बाद युवती पर घर से नकदी और जेवर लेकर भागने का आरोप लगाया है। शिकायत करने पर आरोपितों ने ग्रामीणों के साथ मारपीट की। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने युवती समेत आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

लक्सर निवासी दिलशाद ने एसीजेएम कोर्ट में प्रार्थनापत्र देकर बताया कि भारापुर भौरी निवासी एक 19 साल की युवती ने उसके नाबालिग बेटे को अपने परिजन के साथ योजना बनाकर अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। इसके बाद उन्होंने गांव बुलाया, जहां से युवती के परिजन ने उसे उसके साथ बाइक पर लक्सर के बहादरपुर गांव में छोड़ देने की बात कहकर ले गए। इसी बीच रास्ते में कुछ व्यक्तियों ने युवती के साथ उसके बेटे को पकड़ लिया और मारपीट करते हुए डरा-धमकाकर मौके पर ही उनका निकाह करा दिया।

यह भी पढ़ें 👉  ट्रैक्टर और कार में आमने-सामने टक्कर, युवक की मौत

ग्रामीण का आरोप है कि निकाह के बाद उसके बेटे ने घर पहुंचकर उसे बिना उसकी मर्जी के जबरन निकाह कराए जाने की जानकारी दी। इस पर उसने आरोपितों से शिकायत की तो उन्होंने उसके साथ भी मारपीट की। आरोप है कि निकाह की रात को ही युवती उनके घर से 95 हजार रुपये और जेवरात लेकर गायब हो गई। उसने आरोपितों से जानकारी की तो उन्होंने उसके साथ मारपीट की। पुलिस को शिकायत करने पर कार्रवाई ना होने पर न्यायालय का सहारा लिया। पुलिस के अनुसार कोर्ट के आदेश पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है और जांच की जा रही है।