गौला में डूबे 10वीं के छात्र सुधीर का भी मिला शव, बैराज का गेट खोलते ही दिखी लाश

250
# Death by drowning in a booming river
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। गौला नदी में डूबे दूसरे किशोर का भी शव बरामद हो गया है (Sudhir dead body was also found drowned in Gaula)। एसडीआरएफ और पुलिस ने 20 घंटे की मशक्कत के बाद शव बरामद की। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इधर, स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है।

रविववार दोपहर तीन बजे हल्द्वानी के वेलेजली लाज निवासी 16 वर्षीय युवराज जोशी पुत्र स्व. हरीश जोशी व 17 वर्षीय सुधीर उर्फ गोलू पुत्र राजू गौड़ चित्रशिला घाट पर गौला नदी में पांच दोस्तों के साथ नहाने गए थे। पहाड़ों पर वर्षा के कारण नदी का वेग तेज था, जिससे युवराज व सुधीर खुद को संभाल नहीं पाए और नदी की तेज धारा में बहने लगे। यह देख उनके साथ गए साथियों में हड़कंप मच गया। सभी ने शोर मचाया तो आसपास के जुट गए और पुलिस को भी इसकी सूचना दी।

यह भी पढ़ें 👉  ट्रैक्टर और कार में आमने-सामने टक्कर, युवक की मौत

इसके बाद मल्ला काठगोदाम चौकी इंचार्ज फिरोज आलम टीम के साथ पहुंचे और रेस्क्यू अभियान चलाकर युवराज को नदी से बाहर निकाला। वह बेहोश था, जिसके चलते उसे तुरंत बेस अस्पताल भेजा गया, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर, रात आठ बजे तक सुधीर का पता नहीं चल सका था। अंधेरे के कारण तलाशी अभियान रोक दिया गया था। इस पर सोमवार सुबह 5 बजे ही फिर से तलाशी अभियान शुरू किया गया।

मल्ला काठगोदाम चौकी इंचार्ज फिरोज खान ने बताया कि सोमवार सुबह पांच बजे से सर्च अभियान शुरू कर दिया गया था। बैराज का एक गेट हल्का खोलने पर सुधीर का एक हाथ दिखा (Sudhir dead body was also found drowned in Gaula)। लकड़ियों में फंसने से वह नदी के नीचे डूब गया था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। शव मिलने से परिजनों में कोहराम मच गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  यहां नदी में गिरी कार- दो भाईयों समेत चार की गई जान

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  सैर पर निकले सीएम- बड़े-बुजुर्गों तक पहुंचाया प्रधानमंत्री मोदी का प्रणाम और राम-राम

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।