सुशील मोदी के बेटे की शादी में डिजिटल आमंत्रण, ऑनलाइन पहुंचेंगे मेहमान

134
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के छोटे बेटे की 18 फरवरी को शादी (Sushil Modi son wedding) है। वह अपने बेटे की शादी में मेहमानों को डिजिटल आंमत्रण भेज रहे हैं। इस शादी में वे बिहार के लोगों को डिजिटली जुड़ने के लिए लिंक भेजेंगे।

सुशील कुमार मोदी के छोटे बेटी अक्षय की शादी (Sushil Modi son wedding) 19 फरवरी को नोएडा में होने वाली है। यह शादी अपने आप में अनोखी होने वाली है। बिहार के नेता होने के कारण सुशील मोदी ने राज्य के लोगों को शामिल होने के लिए डिजिटल कार्ड भेज रहे हैं। कार्ड में उन्होंने लिखवाया है कि आपको अलग से लिंक दिया जाएगा, जिससे वे शादी (Sushil Modi son wedding) में ऑनलाइन शामिल हो सकते हैं। सुशील मोदी ने कार्ड में अपना ईमेल और मोबाइल नंबर भी दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  वनाग्नि की रोकथाम को अधिकारी रहें सजग, सूचना पर हो त्वरित कार्रवाईः आयुक्त
इनसे हो रही शादी

पेशे से वकील सुशील मोदी के छोटे बेटे अक्षय की शादी (Sushil Modi son wedding) स्वाति से हो रही है। शादी के लिए निमंत्रण जिस डिजिटल कार्ड से भेजा जा रहा है,उसमें सुशील मोदी के अलावा उनकी पत्नी जेस्सी, बड़े बेटे उत्कर्ष तथागत और उनकी पत्नी यामिनी उत्कर्ष मोदी का भी नाम लिखा हुआ है। अक्षय की शादी के कार्ड में सुशील मोदी का फोन नंबर और ई-मेल आईडी भी दिया हुआ है ताकि विवाह संस्कार के ऑनलाइन आवेदन हेतु लिंक दिया जा सके।

यह भी पढ़ें 👉  बिना एनओसी के बने बोरिंगों पर आयुक्त न‌े दिए कार्यवाही के निर्देश
बड़े बेटे की शादी भी बनी थी खास

सुशील मोदी ने अपने बड़े बेटे उत्कर्ष की शादी भी अलग अंदाज में की थी। उन्होंने शादी में किसी को भी भोजन नहीं करवाया था। उन्होंने मेहमानों में पटना के महावीर मंदिर के नेवैद्यम प्रसाद को बंटवाया था। इस शादी में उनके प्रतिद्वंदी लालू प्रसाद भी शामिल हुए थे।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।