बगल में बैठी थी मां, फिर भी कार में लड़की की इज्जत लूटता रहा हैवान

286
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। फिरोजाबाद के जालौन में एक लड़की का कार में बलात्कार (rape in car) किया गया है। जिस वक्त लड़की के साथ हैवानियत की जा रही थी, लड़की की मां भी बगल में ही बैठी थी।

बताया जा रहा है कि पीड़ित लड़की का उस वक्त बलात्कार (rape in car) किया गया, जब वह अपनी मां के साथ मथुरा में एक कार में सवार हुई थी। घटना चार फरवरी की है। जालौन की रहने वाली पीड़ित लड़की अपनी मां के साथ भिवानी में मजदूरी करके परिवार चलाती है। चार फरवरी को ही वह मां संग बस से मथुरा आई थी, जहां से उसे इटावा जाना था।

यह भी पढ़ें 👉  60 स्कूलों को बम की धमकी- मचा हड़कंप, वापस भेजे बच्चे, सर्च ऑपरेशन

मथुरा से इटावा की बस नहीं मिलने पर पीड़ित लड़की ने एक कार को हाथ दिया और दोनों कार में बैठ कर इटावा के लिए रवाना हो गए। इसी दौरान रास्ते में कार चालक ने लड़की का रेप (rape in car) किया। आरोपी कार चालक का नाम राजेश है। पीड़िता की मां ने आरोप लगाया है कि रास्ते में आरोपी ने उन्हें पानी पीने को दिया, जिसमें नशीला पदार्थ मिला हुआ था। पानी पीते ही वह बेहोश हो गई और उसके बाद उसकी बेटी के साथ आरोपी चालक ने रेप (rape in car) किया।

यह भी पढ़ें 👉  सतर्कता- केदारनाथ धाम यात्रा में हवाई सेवा के नाम पर ठगी करने वालों पर पुलिस की नजर

आरोप है कि नारखी थाना क्षेत्र के बैंदी की पुलिया के समीप आरोपी ने मां-बेटी को कार से उतार दिया और मौके से फरार हो गया। इसके बाद मां-बेटी ने नारखी थाने पहुंच पुलिस को घटनाक्रम से अवगत कराया।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।