चाचा की बरसी में शामिल होने बच्चों संग जा रहे थे दंपति, दोनों की मौत, बच्चों की हो गई ऐसी हालत

378
Accident in Bageshwar
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, रुद्रपुर। ऊधमसिंह नगर के किच्छा-नगला मार्ग पर सोमवार को दो कारों की आमने-सामने से हुई टक्कर में कार सवार दंपति की मौत (couple died in accident) हो गई, जबकि उनके दो बच्चों सहित दूसरी कार का चालक भी घायल हो गया। घायलों को सीएचसी किच्छा में भर्ती करवाया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन कब्जे में ले लिया है और दंपति के शवों (couple died in accident) को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के मताबिक, जवाहरनगर नगला निवासी अमित सक्सेना उर्फ शुभम अपनी पत्नी दीप्ति और दो बच्चों सार्थक और जाह्नवी के साथ कार से अपने चाचा की बरसी में बरेली जा रहे थे कि तभी पंतनगर किच्छा रोड पर तीसरी मिल के पास सामने से आ रही कार से उनकी भिड़ंत हो गई। हादसे में अमित सक्सेना की कार टक्कर के बाद अनियंत्रित होकर सड़क से उतरकर खाई में जा गिरी।

यह भी पढ़ें 👉  दर्दनाक हादसा- उत्तराखंड की बारात की कार उप्र में हुई दुर्घटनाग्रस्त, तीन की मौत

हादसे में अमित सक्सेना की मौके पर ही मौत (couple died in accident) हो गई और उनका शव कार में ही फंस गया, जबकि उनकी पत्नी दीप्ति और दोनों बेटे सार्थक और जाह्नवी और दूसरी कार का चालक इज्जतनगर बरेली निवासी राजीव घायल हो गया। आनन-फानन में चारों घायलों को किच्छा अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दीप्ति को भी मृत (couple died in accident) घोषित कर दिया। वहीं, दोनों बच्चों की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रुद्रपुर रेफर कर दिया गया है। वहीं, अमित सक्सेना के शव को पुलिस ने कार को काटकर बाहर निकाला गया है।

यह भी पढ़ें 👉  आईपीएल पर अवैध सट्टा- पुलिस ने छापेमारी कर पकड़ा गैंग, नौ गिरफ्तार

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।