PM की सभा की डेट लगभग फाइनल, तैयारी परखने हल्द्वानी पहुंचने वाले हैं CM

216
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हल्द्वानी में प्रस्तावित रैली की तिथि 30 दिसंबर लगभग फाइनल हो चुकी है। इस रैली को लेकर तैयारी जोर-शोर से की जा रही है। रैली का आयोजन एमबी इंटर कॉलेज के मैदान में होगा, लिहाजा प्रशासन पूरे दिन यहां जुटकर तैयारी की निगरानी कर रहा है। आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी इस तैयारी का जायजा लेने हल्द्वानी (CM Dhami in Haldwani) पहुंच रहे हैं।

मुख्यमंत्री के निजी सचिव केके मदान के अनुसार, सीएम 23 दिसंबर को दोपहर 1:30 बजे हल्द्वानी (CM Dhami in Haldwani) पहुंचेंगे। उनका हेलीकाॅप्टर एफटीआइ हेलीपैड पर लैंड होगा। वहां से सीएम (CM Dhami in Haldwani) सीधे एमबी इंटर कालेज मैदान पहुंचेंगे और पीएम की सभा को लेकर व्यवस्थाओं का जायजा लेंगे। इसके बाद वह (CM Dhami in Haldwani) देहरादून को प्रस्थान करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड के जंगलों की आग मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, त्वरित सुनवाई की मांग
भाजपा चुनाव प्रभारी भी पहुंच रहे आज

पीएम मोदी की रैली को देखते हुए आज ही भाजपा चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी भी हल्द्वानी आ रहे हैं। सुबह 11:30 बजे वह कुमाऊं संभाग कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। विजय संकल्प यात्रा के लिए कुमाऊं दौरे पर निकले तमाम पदाधिकारियों को भी इस बैठक के लिए हल्द्वानी बुला लिया गया है। बैठक में मोदी की सभा को भव्य बनाने के साथ ही पार्टी के आगामी कार्यक्रमों पर भी चर्चा हो सकती है।

मोदी की सभा के लिए प्रशासन भी तैयारियों में जुटा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एमबी इंटर कालेज में सभा कराने को लेकर प्रशासन भी तैयारियों में जुट गया है। बुधवार को डीएम धीराज गब्र्याल, एसएसपी पंकज भट्ट ने निरीक्षण किया। व्यवस्थाओं का जायजा लिया। स्टेज बनाने, पार्किंग की जगह चिह्नित करने को लेकर भी व्यवस्थाएं देखी। वहीं इस मैदान में लगी नुमाइश को हटा दिया गया है। डीएम ने कहा कि सुरक्षा व्यवस्था का पूरा ध्यान रखा जाएगा। इस दौरान प्रधानमंत्री कई विकास योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। एसएसपी ने कहा कि यातायात की व्यवस्था सुचारू की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  पति के कत्ल के बाद खुद पुलिस के पास पहुंची महिला, यहां की है घटना

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  मुश्किलों में पूर्व डीजीपी- जमीन फर्जीवाड़ा मामले में बनाए गए आरोपी

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।