काठगोदाम रेलवे के अफसर की पत्नी से कर्मचारी के बेटे ने किया दुष्कर्म, फिर ऐसा भी किया…

656
दुष्कर्म
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी : दुष्कर्म की एक घटना ने सामने आने पर सभी को हिलाकर रख दिया। काठगोदाम रेलवे के एक वरिष्ठ अधिकारी की पत्नी से दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। महिला ने आरोप लगाया है कि दुष्कर्म करने वाला रेलवे कर्मचारी का बेटा ही है।

उसने कोल्डड्रिंक में नशा देकर उससे दुष्कर्म किया है। उसके बाद अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म भी करता रहा और 10 लाख रुपये भी हड़प लिए। पीडि़ता की तहरीर पर हल्द्वानी पुलिस ने आरोपित पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पीडि़त महिला ने पुलिस को सौंपी तहरीर में बताया कि उसके पति रेलवे स्टेशन काठगोदाम में अधिकारी हैं। वह आठ-दस साल से रेलवे की बनी कालोनी में रहते रहे। हालांकि अब रेलवे कालोनी छोड़कर शहर में बस गए हैैं। जब वह कालोनी में रहते थे, उस वक्त रेलवे के ही एक कर्मचारी का बेटा उनके घर काफी आताजाता था। युवक उसे बहन मानने की बात कहता था और बोलता भी बहन करके था।

यह भी पढ़ें 👉  नदी में डूबने से दो युवकों की मौत, शव बरामद

पीडि़ता ने आरोप लगाया है कि अगस्त 2019 की है जब उसके पति ड्यूटी पर गए हुए थे। घर पर वह अकेली थी। इसी दौरान बहन बोलने वाला युवक उसके घर आया, साथ में कोल्डड्रिंक भी लाया था। रोजाना का आनाजाना मानकर विश्वास करके कोल्डड्रिंक को पी लिया। जिसे पीते ही वह बेहोश हो गई। युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो भी बना ली।

होश आने पर इसे वायरल करने की धमकी देकर युवक ने दबाव में ले लिया और फिर जबरन शारीरिक संबंध बनाता रहा। इसी बीच उसने पैसों की डिमांड शुरू कर दी। उसने उससे धीरे-धीरे करके करीब 10 लाख रुपये भी ले लिए। परेशान होकर उसने पति को बात बताई। पति ने युवक को बुलाकर विरोध किया तो आरोपित ने उन्हें भी धमका दिया।

यह भी पढ़ें 👉  पुलिस को मिली सफलता- चोरी के वाहनों के साथ शातिर गिरफ्तार

काठगोदाम थाना प्रभारी प्रमोद पाठक ने कहा है कि तहरीर के आधार पर दुष्कर्म के आरोपित रवि कुमार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  ब्लैकमेलिंग से परेशान युवती फांसी के फंदे में झूली, सुसाइड नो‌ट हुआ बरामद

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।