कल तय हो सकता है मुख्यमंत्री का चेहरा, शाम को विधानमंडल दल की होगी बैठक

484
# government has decided to increase dearness allowance
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। चुनाव जीतने के बाद भी भाजपा प्रदेश में अपनी सरकार का मुखिया (Uttarakhand Chief Minister face) तय नहीं कर सकी है। शपथ ग्रहण समारोह की तारीख भी अभी तय नहीं हो सकी है। मगर इस बीच खबर है कि 19 मार्च की शाम को विधानमंडल दल की बैठक में सीएम के चेहरे (Uttarakhand Chief Minister face) का एलान हो सकता है और 19 से 22 मार्च के बीच किसी भी दिन शपथग्रहण समारोह का आयोजन होगा।

पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान के मुताबिक, होली पर्व के बाद शाम को पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी फिर बैठक करेंगे और उसमें शपथग्रहण समारोह के आयोजन की रणनीति पर विचार होगा। शपथग्रहण (Uttarakhand Chief Minister face) समारोह के जिलों व मंडलों में सीधा प्रसारण के लिए पार्टी पदाधिकारियों को निर्देश दिए जाएंगे। प्रसारण एलईडी पर किया जाएगा। जिला व मंडल इकाइयों के पदाधिकारी, स्थानीय नेता इस आयोजन की जिम्मेदारी लेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  दिन में रैकी कर रात में करते थे चोरी, चार चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
शपथ ग्रहण समारोह को भव्य बनाने की तैयारी

शपथ ग्रहण समारोह कब होगा, इसकी तिथि अभी तय नहीं हो सकी है, मगर मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि नई सरकार का शपथग्रहण (Uttarakhand Chief Minister face) समारोह मेगा इवेंट की तरह आयोजित होगा। इसमें केंद्रीय नेताओं के अलावा भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों को भी बुलाया जा सकता है। पूरा इवेंट मिशन 2024 को ध्यान में रखते हुए तैयार होगा, जिसका प्रसारण सभी जिलों और मंडलों में भी किया जाएगा। इसे लेकर गुरुवार को पार्टी के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने एक वर्चुअल बैठक भी की। इस बैठक से प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार, पार्टी के तीनों प्रदेश महामंत्री व अन्य प्रदेश पदाधिकारी भी जुड़े। गौतम ने सभी पदाधिकारियों को चुनाव में भाजपा को दो तिहाई बहुमत मिलने की शुभकामनाएं दीं। साथ 2024 के लोकसभा चुनाव के नए लक्ष्य का इशारा किया। सूत्रों के मुताबिक, भाजपा शपथग्रहण समारोह के जरिये 2024 के लिए भी संदेश देना चाहती है।

यह भी पढ़ें 👉  सीएम के निर्देश- चारधाम यात्रा में बेहतर हो यातायात प्रबंधन और कानून व्यवस्था

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  स्वास्थ्य, शिक्षा की दृष्टि से मॉडल बनेंगे इस दूरस्थ विकासखंड के 14 गांव

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।