किसान ने विधायक को जड़ा जोरदार थप्पड़, विधायक बोले-इसलिए हुआ ऐसा

433
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में बीजेपी विधायक पंकज गुप्ता को एक किसान ने मंच पर चढ़कर जोरदार थप्पड़ जड़ दिया (farmer slapped the MLA)। किसान की इस हरकत से मौके पर मौजूद सभी लोग सकते में आ गए। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने किसान को पकड़ा और अपने साथ ले गए। यह घटना चार दिन पुरानी बताई जा रही है, जिसका वीडियाे इस समय वायरल हो रहा है।

मामला उन्नाव के सिकंदरपुर सरोसी ब्लाक के जंगेनगर चौराहे का है, जहां शहीद गुलाब सिंह लोधी की प्रतिमा के अनावरण के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। मंच पर सदर विधायक पंकज गुप्ता बैठे हुए थे। इस बीच एक बुजुर्ग भीड़ के बीच से निकल कर आया और हाथ हिलाकर नाचने लगा। फिर मंच पर पहुंचकर उसने विधायक पर हाथ उठा दिया (farmer slapped the MLA)। विधायक को तमाचा मारते देख समर्थक व सुरक्षाकर्मी हड़बड़ा गए और आनन-फानन में बुजुर्ग को वहां से हटाकर मंच से खीचकर दूर ले गए।

यह भी पढ़ें 👉  बिना एनओसी के बने बोरिंगों पर आयुक्त न‌े दिए कार्यवाही के निर्देश
इसलिए मारा थप्पड़

सिर पर भारतीय किसान यूनियन की हरी-सफेद पट्टीदार टोपी पहने बुजुर्ग की पहचान परमनी गांव निवासी छत्रपाल के रूप में हुई है। बताया जाता है कि छुट्टा मवेशियों से ऊबकर किसान ने विधायक को तमाचा जड़ा (farmer slapped the MLA)।

विधायक ने की प्रेसवार्ता, किसान का था ये जवाब

सोशल मीडिया पर वायरल होने पर विधायक ने अपने कैंप कार्यालय में पत्रकार वार्ता की। उन्होंने कहा कि बुजुर्ग उनके पिता तुल्य हैं। काफी समय से परिचित हैं। मंच पर मुंह घुमाए बैठा था, इसलिए उन्होंने दुलार में टीप मारी थी (farmer slapped the MLA)। आरोप लगाया कि विरोधियों ने वीडियो से छेड़छाड़ कर वायरल किया है। सदर विधायक ने कहा कि यह विपक्षियों की साजिश है। बकायदा पीछे से वीडियो बनाया गया है। वीडियो से भी छेड़छाड़ की गई है। उन्होंने बताया कि वीडियों से छेड़छाड़ कर उसे वायरल करने वाले लोग कौन हैं, इसका भी पता जल्द लगा लिया जाएगा। क्योंकि मंच पर पीछे ज्यादा लोग नहीं थे। वहीं, छत्रपाल ने हाथ उठाने के सवाल पर कहा कि उसने सिर्फ यह कहा था कि और बऊवा कैसे हो।

यह भी पढ़ें 👉  वनाग्नि की रोकथाम को अधिकारी रहें सजग, सूचना पर हो त्वरित कार्रवाईः आयुक्त

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  धधकते जंगलों पर काबू पाने के लिए जुटे हेलीकॉप्टर, पहुंच चुकी भारी क्षति

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।