बागेश्वर को नशामुक्त करने में जुटे प्रदेश के यह तेजतर्रार आईपीएस अफसर, मिली यह बड़ी सफलता

 

न्यूज जंक्शन 24, बागेश्वर।

बागेश्वर में लंबे समय से चल रहे तस्करी के खेल पर पुलिस अधीक्षक मणिकांत मिश्रा का डंडा काफी भारी पड़ रहा है। तेज-तर्रार अफसरों में गिने जाने वाले जिले के एसपी मणिकांत मिश्रा की सख्ती का ही नतीजा है कि जिलेभर में नशा मुक्त बागेश्वर अभियान में अब तक की सबसे बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने 6 किलो 470 ग्राम अवैध चरस के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया। श्री मिश्रा का कहना है कि नशामुक्त बागेश्वर अभियान में किसी प्रकार की ढिलाई बर्दास्त नहीं होगी।

पुलिस अधीक्षक मणिकांत मिश्रा के नेतृत्व में 3 महीने से चलाए जा रहे इस अभियान में अब तक 25 किलो चरस पकड़ी गई है। इसी अभियान के क्रम में बुधवार को आरटीओ कार्यालय से लगभग 100 मीटर आगे चेकिंग के दौरान पुलिस ने 24 साल के जगदीश सिंह कोरंगा गांव लिति थाना कपकोट को पकड़ा। चैकिंग के दौरान उसके पास साढ़े छह किलो चरस बरामद की।
इस अभियान की सफलता के लिए इस चरस तस्कर को पकड़ने वाली टीम को पुलिस अधीक्षक श्री मिश्रा ने 1000 रुपये नगद पुरस्कार दिया। पुलिस महा निरीक्षक कुमाऊं परिक्षेत्र की तरफ से 5000 रुपये पुरस्कार देने की घोषणा की गई।
बताया गया कि युवक पहाड़ से मैदान के इलाके में चरस सप्लाई करता था फिलहाल पुलिस युवक के आपराधिक रिकॉर्ड और उसके सोर्स तलाश रही है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*