युवती ने फौजी पर शादी का झांसा देकर लगाया दुष्कर्म का आरोप, कार और 25 लाख रुपये भी मांगे, न देने पर दूसरी जगह कर ली सगाई

445
AV Premnath molested a minor
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, रुद्रपुर। एक युवती ने युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने शादी का दबाव बनाने पर दहेज में एक कार, 25 लाख की नकदी देने की डिमांड करने का भी आरोप लगाया है। डिमांड पूरी न होने पर आरोपी युवक ने दूसरी जगह सगाई कर ली है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रुद्रपुर की एक युवती ने लखनऊ में तैनात आर्मी के एक जवान पर शादी का झांसा देते हुए दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि जब उसने शादी का दबाव बनाया तो आरोपी सहित उसकी मां और बहन ने उससे दहेज की मांग की। पीड़िता ने आरोपी की दूसरी जगह सगाई करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर सौंपी है। इस पर पुलिस ने आरोपी सहित उसकी मां, बहन और उसके पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  बनभूलपुरा में भीषण अग्निकांड- कई झोपड़ियों हुई राख

तहरीर में युवती ने बताया कि आनंद शर्मा निवासी वार्ड नंबर- 11 बिजली कॉलोनी निकट बीजती चौराहा सितारगंज से उसके रिश्ते की बातचीत चल रही थी। इसी बीच आनंद शर्मा की दिल्ली में पोस्टिंग हो गई तो आनंद शर्मा 15 दिन की छुट्टी लेकर 5 जुलाई 2020 को उसे देखने व मिलने रुद्रपुर आया। रिश्ते की हामी भरते हुए आनंद 20 अगस्त 2020 को उसे घूमने के लिए रानीखेत ले गया।

इसके बाद आरोपी आनंद ने उसे रुद्रपुर में होटल में बुलाया। आरोप है कि आनंद ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील फोटो और वीडियो बना लिया। धमकाने लगा कि तुमने मेरा कहना नहीं माना तो तो वीडियो वायरल कर दूंगा। जब पीड़िता ने आनंद शर्मा से शादी के लिए कहा तो उसने बहन के विवाह के बाद शादी करने का आश्वासन दिया, जिसके बाद जब जब वह छुट्टी आता तो उसके साथ जबरन संबंध बनाता। कुछ समय बाद बहन की शादी हो गई। एक बार फिर उसके द्वारा युवक से शादी के लिए दबाव बनाया तो आरोपी आनंद, उसकी मां और बहन द्वारा दहेज में एक कार और 25 लाख रुपए नकद मांगे गए और कहा कि हम कल ही रिश्ता कर देंगे।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम विभाग की चेतावनी- उत्तराखंड समेत इन राज्यों में सूखे की मार

इस दौरान आनंद ने सोने की अंगूठी और सोने की चेन और कार की मांग की। जब पीड़िता ने दहेज देने में असमर्थता दिखाई तो आरोपी ने गुपचुप तरीके से दूसरी जगह सगाई कर ली। जब उसे इस बात का पता चला तो आरोपी आनंद और उसके साथ के अन्य लोगों ने गाली गलौज की। अब पीड़िता ने आरोपी सहित पांच लोगों के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं पुलिस अब पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

कोतवाली एसएसआई कमाल हसन ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

यह भी पढ़ें 👉  किसान आंदोलन का ट्रेनों पर पड़ा प्रभाव, उत्तराखंड से इतनी ट्रेनें की गई रद्द

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।