दरोगा ने थाने में शराब पिलाकर 15 दिनों तक किशोरी से किया रेप, सहेली ने दिया था बेच

327
# inspector raped the teenager for 15 days
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में खाकी वर्दी पर दाग लगा है। प्रतापगढ़ जिले के एक थाने में 15 दिनों तक नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है (inspector raped the teenager for 15 days)। आरोप थाने के दरोगा पर लगा है। इस मामले में कोर्ट के आदेश पर दरोगा पर मुकदमा भी दर्ज हो गया है। आरोपी दरोगा महेंद्र सिंह पर आरोप है कि उसने 15 दिनों तक किशोरी को थाने में रखा और इस दौरान शराब पिलाकर उसका बार-बार रेप किया।

पीड़िता के पिता की गुहार पर जब कोर्ट ने आदेश दिया, तब जाकर आरोपी दरोगा महेंद्र सिंह के खिलाफ एक्शन हुआ और उसके खिलाफ महेशगंज थाने में मुकदमा दर्ज हुआ। आरोपी दरोगा पर नाबालिग के साथ रेप समेत अन्य कई धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें 👉  शातिर पति-पत्नीः दिन में देखते थे कहां है बंद घर, रात में चटखाते थे ताले

दरअसल, नाबालिग किशोरी को उसकी ही सहेली ने नौकरी का बहाना देकर एक शख्स से उसका सौदा किया था और उस शख्स के हाथों बेच दिया था। मामला पुलिस तक पहुंचा तो महेशगंज पुलिस ने 9 जून को नाबालिग किशोरी को बरामद कर लिया था। इसके बाद आरोप है कि महेशगंज पुलिस थाने के दरोगा ने 15 दिनों तक किशोरी को थाने में रखा और शराब पिला कर रेप किया (inspector raped the teenager for 15 days)।

यह भी पढ़ें 👉  कैदियों ने महिला को पिलाई नशीली को‌ल्ड्रिंक, फिर पुलिस वैन में बनाया हवस का शिकार

इस मामले की जानकारी जब पीड़िता ने अपने पिता को दी तो उन्होंने इंसाफ के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। पुलिस से इंसाफ नहीं मिलने पर नाबालिग पीड़िता के पिता ने न्यायलय से एफआईआर दर्ज करने की गुहार लगाई, जिसके बाद कोर्ट ने पुलिस को आरोपी दरोगा के खिलाफ एक्शन लेने का आदेश दिया।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।